Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इस ठंड में USB वाली शॉल से रखें अपने शरीर को गर्म, कीमत भी कम

Electric Heating Shawl

Electric Heating Shawl

पूरे भारत में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। ऐसे आपको ठंड से बचकर रहने की जरूरत है। टेक्नोलॉजी के बढ़ने के साथ कई स्मार्ट गैजेट्स भी ठंड के लिए आने लगे हैं। ऐेसे में आप इन गैजेट्स का इस्तेमाल कर ठंड से बचाव कर सकते हैं। आपको यहां पर USB इलेक्ट्रिक हीटिंग शॉल ( Electric Heating Shawl) के बारे में बता रहे हैं।

USB इलेक्ट्रिक हीटिंग शॉल ( Electric Heating Shawl) को आप ऑनलाइन या ऑफलाइन मार्केट से खरीद सकते हैं। कंपनी इस पर अभी बंपर छूट भी दे रही है। ऐसे में आप काफी कम कीमत पर इस इलेक्ट्रिक हीटिंग शॉल को खरीद सकते हैं। यहां पर आपको USB इलेक्ट्रिक हीटिंग शॉल की पूरी डिटेल्स बता रहे हैं।

कीमत और ऑफर

USB इलेक्ट्रिक हीटिंग शॉल को ई-कॉमर्स साइट ऐमेजॉन पर भी लिस्ट किया गया है। कंपनी इसको लिस्टेड प्राइस से 40 परसेंट डिस्काउंट के साथ बेच रही है। कंपनी ने इसको 8410 रुपये में लिस्ट किया है जिसे छूट के बाद केवल 5046 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसके अलावा सेलेक्टेड क्रेडिट कार्ड पर कंपनी डिस्काउंट भी दे रही है।

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

USB इलेक्ट्रिक हीटिंग शॉल की खासियत की बात करें तो कंपनी ने इसको लेकर बताया है कि इसको 6 आसान स्टेप्स में आसानी से डिटैच किया जा सकता है। कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार, इसका साइज 1000x700mm का है।

इसमें हीटिंग लाइनिंग, हीटिंग पैड और स्विच कंट्रोलर दिया गया है। ऐमेजॉन पर इसे ब्लू, ब्राउन और ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध करवाया गया है। इसको ऑन करने के लिए आपको इसके USB केबल को पावर बैंक, लैपटॉप या दूसरे डिवाइस से कनेक्ट करना होगा।

जहरीली शराब पीने से दो सगे भाइयों की मौत, मौके पर पहुंचे अधिकारी

इसे सीधे चार्जर से कनेक्ट करके भी इस्तेमाल किया जा सकता है। इसको शॉल की तरह इस्तेमाल करने के अलावा आप इस पर सर रख सो भी सकते हैं। कंपनी का दावा है इसको कार, ऑफिस या दूसरी जगहों पर इस्तेमाल किया जा सकता है।

Exit mobile version