Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह COVID-19 पॉजिटिव पाए गए

स्वतंत्र देव सिंह Swatantra Dev Singh

स्वतंत्रदेव सिंह

लखनऊ। यूपी भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। इसकी जानकारी खुद स्वतंत्र देव सिंह ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने बताया कि मुझे कोरोना के शुरुआती लक्षण दिख रहे थे, जिसके चलते मैंने अपनी कोविड-19 की जांच कराई। जांच में मेरी रिपोर्ट कोरोना पॉज़िटिव आई हैं। मुझसे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइडलाइन के अनुसार स्वयं को क्वारंटाइन कर लें और आवश्यकता अनुसार अपनी जांच करा लें।

डॉक्टर की सलाह पर मैं वर्तमान में अपने आवास पर होम क्वारंटाइन हूं। मेरा सभी प्रदेश्वासियों से निवेदन है कि पूरी सावधानी बरतें और सरकार की गाइडलाइन का सख़्ती से पालन करें।

प्रभु श्री राम से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु प्रार्थना है

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कोरोना महामारी की विभीषिका के बीच जनसेवा में संलग्न प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह संक्रमित होने की सूचना प्राप्त हुई। योगी ने कहा कि कुशल चिकित्सकों की देख-रेख और आपके मजबूत आत्मबल से कोरोना शीघ्र ही परास्त होगा। प्रभु श्री राम से आपके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ हेतु प्रार्थना है।

बता दें कि कुछ ही देर पहले गृहमंत्री अमित शाह ने भी खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी ट्वीट कर दी।

बता दें कि यूपी में कोरोना का संक्रमण अब तेजी से फैल रहा है। सुबह ही लखनऊ के पीजीआई में प्रदेश की प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमल रानी वरुण की मौत हो गई थी।

इससे पहले, यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह के साथ ही चेतन चौहान, आयुष मंत्री डॉ़ धर्म सिंह सैनी, खेल एवं युवा कल्याण मंत्री उपेंद्र तिवारी तथा रघुराज सिंह पॉजिटिव हुए। हालांकि इनमें से अधिकांश मंत्री स्वस्थ हो चुके हैं।

 

Exit mobile version