बीजेपी राष्ट्रीय अधिवेशन: CM योगी ने अपनी सरकार की पीठ थपथपाई

योगी ने अपनी सरकार की पीठ थपथपाई

नई दिल्ली। दिल्ली के रामलीला मैदान में बीजेपी राष्ट्रीय अधिवेशन का आज दूसरा दिन है। इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने कार्यकरताओ को जीत का मंत्र देंगे। इस बैठक में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह सहित बीजेपी के सभी बड़े नेता मौजूद हैं। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने तो रामलीला मैदान को ही अपना अस्थायी कार्यालय बना लिया है। इस मीटिंग में पार्टी के हजारों कार्यकर्ता हिस्सा ले रहे हैं।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिवेशन में बोलते हुए कहा, “डेढ़ साल के संदर यूपी सरकार ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 18 लाख गरीब लोगों को घर दिए हैं। इसके लिए उनकी जाति या धर्म को नहीं देखा गया। एसपी सरकार के 5 सालों के शासन के दौरान केवल 63,000 घर बनाए गए थे।”

इससे पहले दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने नेशनल काउंसिल मीटिंग में गाना गाते हुए कहा, रामलीला मैदान से हो रहा मुहूर्त है, हमें 5 साल और मोदी की जरूरत है।

ये भी पढ़ें:- राष्ट्रीय अधिवेशन : करप्शन पिछली सरकार की खासियत थी: गडकरी 

रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा, “2014 के बाद इस देश में एक भी बड़ा आतंकवादी हमला नहीं हुआ है। पीएम मोदी के नेतृत्व में इस सरकार ने एक बात सुनिश्चित की है कि आतंकवादियों को शांति भंग करने का मौका नहीं मिलेगा।”

बीजेपी के राष्ट्रीय अधिवेशन में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि नॉन-परफॉर्मेंस और करप्शन पिछली सरकार की खासियत थी। लेकिन सत्ता में हमारे आने के बाद, अपने मैनिफेस्टो के मुताबिक मोदी जी और हमारी सरकार ने देश में सुशासन, ईज ऑफ बिजनेस और विकास दिया है।

बीजेपी के खिलाफ विपक्ष के गठबंधन पर वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि गठबंधन की उम्र ज्यादा नहीं होती, और मोदी के सामने एक भी गठबंधन नहीं टिकेगा।

बीजेपी राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे दिन हिस्सा लेने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह रामलीला मैदान पहुंचे। गृह मंत्री राजनाथ सिंह, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ, वित्त मंत्री अरुण जेटली और एमपी की के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद हैं।

Loading...
loading...

You may also like

कर्मयोगी और अनन्य राष्ट्रभक्त थे मनोहर पर्रिकर: डॉक्टर चन्द्रेश

🔊 Listen This News सिद्धार्थनगर। महान कर्मयोगी और