Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उत्तराखंड हादसा: सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत, पूर्व सीएम हरीश रावत ने जताया दुख

uttrakhand accident

uttrakhand accident

देहारादून। चंपावत में सोमवार देर रात बड़ा सड़क हादसा (Uttrakhand Accident) हुआ जिसमे 14 लोगों के मारे जाने की खबर है। बता दें कि जो वाहन हादसे का शिकार हुआ है वो बारात की गाड़ी थी। जो की दुल्हन लेकर वापस घर को लौट रही थी। लेकिन तभी बीच रास्ते में वाहन हादसे का शिकार हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार टनकपुर-चम्पावत हाईवे से जुड़ी सूखीढांग-डांडामीनार रोड पर मैक्स दुर्घटना में सवार 16 में से 14 लोगों की मौत हो गई। गंभीर रूप से घायल चालक तथा एक अन्य व्यक्ति को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया है। दुर्घटना बुुड़म से लगभग तीन किलोमीटर आगे हुई बताई जा रही है। हादसे के बाद शव बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हैं जिससे उनकी पहचान नहीं हो पा रही है। अभी तक दो की पहचान हो पाई है। इनमें से एक राम प्रकाश दूसर त्रिलोक राम है।

खाई में गिरी तेज रफ्तार मैक्स, 14 लोगों की मौत

इस हादसे (Uttrakhand Accident) पर प्रदेश भर में शोक की लहर है। पूर्व सीएम हरीश रावत (Former CM Harish Rawat) ने इस हादसे (Uttrakhand Accident) पर दुख जताते हुए शोक व्यक्त किया है। हरीश रावत ने सोशल मीडिया के जरिए मृतकों को श्रद्धांजलि अर्पित की है।

हरीश रावत ने लिखा कि जिला चंपावत के सूखीढांग-डांडामीनार में सड़क दुर्घटना में देर रात एक मैक्स वाहन दुर्घटनाग्रस्त होने से 14 लोगों की आकस्मिक मृत्यु का हृदय विदारक समाचार सुनकर मुझे बड़ा आघात लगा। मैं, मृतकों के परिजनों तक अपनी शोक संवेदनाएं संप्रेषित करता हूं। भगवान, दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं उनके परिजनों को इस असहनीय दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करें।

ॐ शांति

Exit mobile version