Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उत्तराखंड :  भाजपा पार्षद की दिनदहाड़े गोली मारकर निर्मम हत्या

BJP councilor shot dead

BJP councilor shot dead

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले में रुद्रपुर नगर निगम के एक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पार्षद की सोमवार सुबह उनके घर के सामने गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई।

उधमसिंह नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात हमलावर एक कार में आए थे और पार्षद प्रकाश धामी को घर से बाहर बुलाया। पार्षद धामी जैैसे ही घर से बाहर आये हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं। श्री धामी ने बचने का प्रयास किया लेकिन बदमाशों ने उनका पीछा किया और फिर से उन पर गोलियां दाग दीं।

बागपत : बदमाशों के हमले में घायल सीमेंट व्यापारी की उपचार के दौरान मौत

श्री धामी को गंभीर रूप से घायल अवस्था में निजी अस्पताल और बाद में जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रुद्रपुर के अग्रसेन नगर, भदईपुरा निवासी प्रकाश धामी वार्ड 13 से निर्विरोध पार्षद जीते थे। कुछ समय बाद वह भाजपा में शामिल हो गए थे।

अर्थव्यवस्था में मांग बढ़ाने के लिए फेस्टिवल एडवांस जैसी कई स्कीमों का ऐलान

पुलिस को इस मामले में अहम सुराग हाथ लगे हैं। पुलिस का दावा है कि सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा । इस इस घटना के बाद पार्षद के समर्थकों में भारी आक्रोश व्याप्त है और पुलिस ने विरोध को देखते हुए शहर में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है। इसके अलावा हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस की कई टीमों को गठन किया गया है।

Exit mobile version