उत्तराखंड : कोटद्वार में केबल कर्मी की गोली मारकर हत्या

- in उत्तराखंड, राष्ट्रीय
Loading...

मिली जानकारी के अनुसार जीएमएस रोड देहरादून निवासी 43 वर्षीय शेखर चन्द्र ढौंडियाल पुत्र रमेश चन्द ढौंडियाल पिछले तीन माह से कोटद्वार के सिंभलचौड़ क्षेत्र में शिव केबल नेटवर्क में नौकरी कर रहा था। मंगलवार दोपहर को करीब साढ़े तीन बजे शिव केबल नेटवर्क कार्यालय के बाहर वह फोन पर बात कर रहा था। इसी दौरान तीन अज्ञात बदमाशों ने उस पर फायर कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गोली की आवाज सुनकर कार्यालय के अन्य कर्मचारी बाहर आये, लेकिन तब तक बदमाश फरार हो चुके थे।

आनन-फानन में साथी कर्मचारियों ने गंभीर हालत में शेखर चन्द्र को राजकीय बेस अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही एएसपी प्रदीप रॉय, प्रभारी निरीक्षक मनोज रतूड़ी, एसआई रविन्द्र नेगी, एसआई सतेन्द्र भंडारी, बाजार पुलिस चौकी प्रभारी कमलेश शर्मा अस्पताल पहुंचे। जहां पुलिस ने शिव केबल नेटवर्क के कर्मचारियों से घटना के बारे में जानकारी ली।

गोली लगने से पेट पर घाव
बेस अस्पताल के वरिष्ठ सर्जन डॉ. सतीश शर्मा ने बताया कि शेखर चन्द्र ढौंडियाल की छाती के दाहिने ओर गोली लगी है। उनके पेट पर गोली लगने से एक घाव बना हुआ था। उन्होंने बताया कि शेखर को गंभीर हालत में अस्पताल में लाया गया। वह कुछ भी बोल नहीं पा रहा था। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि उसके पेट पर एक ही गोली लगी है। उन्हें कितनी गोली मारी गई है यह पोस्टमार्टम करने के बाद ही पता लग पायेगा।

शार्प शूटर हो सकते हैं हत्यारे
अपर पुलिस अधीक्षक प्रदीप राय ने बताया कि देहरादून निवासी 43 वर्षीय शेखर चन्द्र ढौंडियाल पर अज्ञात बदमाशों ने फायर झोंक दिया। अस्पताल में उपचार के दौरान शेखर की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया लग रहा है कि घटना को किसी शार्प शूटर ने अंजाम दिया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है। उन्होंने बताया कि घटना के तार देहरादून से भी जुड़े हुए हो सकते हैं।

Loading...
loading...

You may also like

तिहाड़ में यासीन मलिक और बिट्टा जी रहे हैं नरक की जिंदगी

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर