वाड्रा ने प्रियंका को किया देशवासियों की सेवा के लिए समर्पित,कहा – उसे सुरक्षित रखना

Loading...

लखनऊ। राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया रोड शो कर रहे हैं। कांग्रेस की महासचिव बनने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा पहली बार लखनऊ आई हैं। तीनों एक बस की छत पर सवार हैं। उनके साथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर,राजीव शुक्ला, पीएल पुनिया और आरपीएन सिंह समेत कई नेता भी हैं। यह बस कांग्रेस की लकी बस बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें :-लखनऊ रोड शो से पहले प्रियंका गांधी की ट्विटर पर हुई एंट्री 

आपको बता दें इस बीच, प्रियंका गांधी वाड्रा के पति और व्यवसायी रॉबर्ट वाड्रा ने अपने फेसबुक अकाउंट में एक पोस्ट लिखकर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। वाड्रा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा, ‘आपको उत्तर प्रदेश में काम करने और भारत के लोगों की सेवा करने की नई यात्रा पर, मेरी ओर से शुभकामनाएं। आप मेरी सबसे अच्छी दोस्त एक आदर्श पत्नी और हमारे बच्चों के लिए सबसे अच्छी मां हैं। वहां बहुत ही संवेदनशील और भ्रष्ट राजनीतिक माहौल है… लेकिन मुझे मालूम है, लोगों की सेवा करना उनका कर्तव्य है और अब हम उन्हें (प्रियंका को) भारत के लोगों को सौंपते हैं। कृपया उन्हें सुरक्षित रखें।’


वहीँ वाड्रा ने रविवार सुबह अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा, ‘सुप्रभात। मैं पूरे देश के अपने उन सभी दोस्तों और परिचितों को धन्यवाद कहना चाहता हूं जो इस समय मेरे साथ हैं। मैं ठीक हूं। किसी भी चीज से निपटने के लिए अनुशासित और अच्छा हूं। जिसमें मुझे डाला जा रहा है। सच्चाई की हमेशा जीत होती है।

Loading...
loading...

You may also like

आईएनएक्स मीडिया केस: सुप्रीम कोर्ट से नहीं मिली चिदंबरम को राहत

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। पी