इलहाबाद में खुलेआम वकील की गोली मारकर हत्या, गुस्साए वकीलों ने की आगजनी और चक्काजाम

वकीलवकील

इलाहाबाद। सुबह गुरुवार को कचहरी जाते समय एक वकील की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना की जानकारी मिलते ही गुस्साई भीड़ ने आगजनी चालू कर दी। इस दौरान एक सिटी बस में आग लगा दी । जबकि शहर के कई सड़कों  पर चक्का जाम कर दिया गया । मौके पर पुलिस और प्रशासन के कई बड़े अधिकारी भी उपस्थित थे। इससे पहले बीते मंगलवार को एक भाजपा पार्षद की भी गोलीमार कर हत्या कर दी गई थी।

कर्नलगंज इलाके में मनमोहन पार्क के पास वकील की  गोली मारकर हत्या

बतातें चलें कि अधिवक्ता राजेश श्रीवास्तव कचेहरी में प्रैक्टिस करने  जा रहे थे। तभी कर्नलगंज इलाके में मनमोहन पार्क के पास उनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद राजेश श्रीवास्तव की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई। इसके बाद उनके साथी वकीलों ने उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज लाया।  जहां पर डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अधिवक्ता साथी की हत्या की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में वकील और आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हुए हैं।

ये भी पढ़े : सनी लियोन के सभी राज खोलेगी ये लड़की, देखिये तस्वीरें 

एडवोकेट राजेश श्रीवास्तव के साथी वकीलों ने मृतक शरीर को लेकर मेडिकल  चौराहे पर हंगामा शुरू  कर दिया। वही दूसरी तरफ कचेहरी के गुस्साये वकीलों ने एक सरकारी बस में आग लगा दी,साथ ही अधिवक्ता की डेडबॉडी को मेडिकल चौराहे पर रख जाम लगा दिया। मेडिकल चौराहे पर कई थानों के फ़ोर्स पहुंच कर गुस्साये वकीलों को समझाने में लगी रही, लेकिन वकील हंगामा कम करने का नाम नही ले रहे थे।उनका कहना था की हत्या करने वालो को तुरंत गिरफ्तार किया जाय और उनके परिवार को उचित मुआवजा दिया जाय।

loading...

You may also like

68,500 सहायक शिक्षकों की भर्ती में लापरवाही, हाईकोर्ट ने योगी सरकार को लगाई फटकार

लखनऊ। इलाहबाद हाईकोर्ट की लखनऊ खंडपीठ ने मुख्यमंत्री