Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सपा कार्यालय में मनाई गई वाल्मीकि जयंती, आजम खान की रिहाई के लिए की प्रार्थना

वाल्मीकि जयंती

रामपुर। समाजवादी पार्टी द्वारा प्रदेश स्तर पर मनाई जा रही महर्षि वाल्मीकि जयंती और सरदार वल्लभ भाई पटेल जयंती के अवसर पर रामपुर समाजवादी पार्टी कार्यालय दारुल आवाम पर भी समाजवादियों ने महर्षि वाल्मीकि जयंती मनाई।

इस दौरान पूर्व विधायक विजय सिंह ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की और धर्म वाल्मीकि ने संचालन किया।कार्यक्रम का शुभारंभ पूर्व विधायक विजय सिंह ने दीप प्रज्वलित कर किया और उसके बाद महर्षि भगवान वाल्मीकि के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धापूर्वक नमन किया।

इस मौके पर पूर्व विधायक विजय सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा कहा गया कि हर जिले में समाजवादी कार्यालय पर भगवान महर्षि वाल्मीकि का जन्मदिन हर्षोल्लास के साथ मनाया जाए उसी के तहत रामपुर में भी हम समाजवादी पार्टी दफ्तर दारूल आवाम पर महर्षि वाल्मीकि भगवान की जयंती मना रहे हैं यह राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा की गई पहल पूरे समाज के लिए सराहनीय और गर्व की बात है।

रोहतास में सड़क हादसा : मजदूरों से भरी बस पलटी, एक की मौत, छ अन्य घायल

जिसमें वाल्मीकि समाज के अलावा सभी धर्मों के कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी इस अवसर पर शामिल रहे।

वही धर्म कुमार वाल्मीकि ने अपने संबोधन में कहा कि हम पूरा वाल्मीकि समाज इस कार्यक्रम के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के शुक्रगुजार हैं कि इस तरह का कार्यक्रम कर अखिलेश जी ने वाल्मीकि समाज के लिए एक क्रांति का कार्य किया है और इस बात को साबित किया है कि वाल्मीकि समाज का अगर कोई हितैषी है तो वह राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी ही है। और यही एक ऐसी पार्टी है जो वाल्मीकि समाज का मान सम्मान रखने में कोई कमी नहीं रखती है।

बिहार चुनाव : पीएम मोदी की आज ताबड़तोड़ चार रैलियां, छपरा से करेंगे आगाज

लेकिन इस वर्ष हम दुखी भी है कि हमारे नेता और हमारे मुखिया, सांसद, पूर्व मंत्री मोहम्मद आज़म खान हमारे बीच नहीं है जिसके लिए हम भगवान महर्षि बाल्मीकि से प्रार्थना करते हैं कि जल्द से जल्द वह हमारे बीच में आए और उनका परिवार भी रिहा हो और हमारे बीच हो ऐसी हम भगवान बाल्मीकि से प्रार्थना करते हैं। समाजवादी पार्टी से जुड़े सोनू कठोरिया ने भी सम्बोधित किया और कहा कि आज यह महान कार्य समाजवादी पार्टी द्वारा किया जा रहा है जिसकी जितनी सराहना की जाए कम है। इसके साथ ही राष्ट्रीय नेता, सांसद मोहम्मद आज़म खान और उनके परिवार की रिहाई की मांग रखते हुए कहा कि उनके और परिवार पर दर्ज राजनीति से प्रेरित फर्ज़ी मुक़दमे वापस लिए जाएं।

इस मौक़े पर विजय सिंह पूर्व विधायक, धर्म बाल्मीकि, सोनू कठोरिया, मास्टर सियाराम, वीरेंद्र गोयल, जमील भाई, अनीता यादव, संतोष शर्मा, नंदकिशोर दिवाकर, कमल तुरैहा, मुनीश, फिरासत खान, हुमैरा खान, ज़ुबैर मोहसिन, आमिर अली खान शन्ना खान,तनवीर खान के अलावा पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

Exit mobile version