Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

जल्द ही Valorant free-to-play मोबाइल फोन के लिए होगा लॉन्च

Valorant will soon be launched for free-to-play mobile phones

Valorant will soon be launched for free-to-play mobile phones

Valorant फर्स्ट पार्टी शूटिंग () गेम जल्द ही मोबाइल यूजर्स के लिए भी आ रहा है। गेम बनाने वाली कंपनी ने इस बात की जानकारी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से दी है। Valorant free-to-play शूटिंग गेम है, जो के लिए उपलब्ध है। पिछले साल लॉन्च हुए इस गेम की पहली सालगिरह (anniversary) पर कंपनी ने इसे मोबाइल यूजर्स के लिए लाने की घोषणा की है। Valorant FPS गेम की लोकप्रियता भी और की तरह ही है। महज एक साल में ही इस गेम के 14 मिलियन प्लेयर्स हैं। हालांकि, इस जेनरेशन का गेम होने की वजह से इसमें कई नए एलिमेंट और मल्टीपल क्लैशेज देखने को मिलेंगे।

गेम डेवलपर Riot ने इसके मोबाइल पर आने के बारे में कंफर्म किया है। हालांकि, जारी किए गए टीजर में इसके लॉन्च डेट की जानकारी शेयर नहीं की गई है। ऐसा माना जा रहा है कि Valorant Mobile में PC वर्जन के मुकाबले कई नई चीजें दी जा सकती हैं। साथ ही, मल्टीप्लेयर मोड में भी नए कम्पीटिटिव गेमप्ले दिए जाने की संभावना है। कुछ महीने पहले ही Riot Games ने का मोबाइल वर्जन Wild Rift भी पेश की है। हालांकि, मोबाइल के लिए यह गेम फिलहाल कुछ ही देश में उपलब्ध है।

कोरोना काल में कुपोषित बच्चों और गर्भवती महिलाओं का ‘सहारा’ बनी योगी सरकार

Valorant Mobile को और दोनों यूजर्स के लिए पेश किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी इसके मोबाइल वर्जन को ग्लोबली लॉन्च करेगी या नहीं, इसके बारे में भी कोई ठोस जानकारी उपलब्ध नहीं है। Riot Games पहले इसे कुछ रीजन में पेश कर सकती है। बाद में गेम की लोकप्रियता बढ़ने पर और भी रीजन में लॉन्च कर सकती है। PUBG Mobile, , Free Fire जैसे लोकप्रिय गेम्स को इससे चुनौती मिलेगी।

 

Exit mobile version