Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वनराज ने उठाया अनुपमा और अद्वैत के रिश्ते पर सवाल

Vanraj raised questions on Anupama and Advaita's relationship

Vanraj raised questions on Anupama and Advaita's relationship

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो ‘अनुपमा’ इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। दरअसल टीआरपी की लिस्ट में पिछले काफी समय से नंबर 1 पर बना रहा सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) अब दूसरे पायदान पर आ गया है। इसको पीछे छोड़ने वाला कोई और शो नहीं स्टार प्लस का ही शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)है। बता दे इस शो ने पिछले दो हफ्तों से नंबर 1 पर जगह बना ली है। जिसके बाद अनुपमा के मेकर्स की टेंशन बढ़ती ही जा रही है। इसी को देखते हुए ‘अनुपमा’ के मेकर्स ने शो में और भी ट्विस्ट और हाईवोल्टेज ड्रामा डालने का फैसला किया है।

उन्होंने शाह परिवार में जबरदस्त हंगामा दिखाने का निर्णय लिया। सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में अबतक आपने देखा कि, शाह परिवार को नंदिनी (Angha Bhosale) के कभी भी मां ना बन पाने की सच्चाई पता चल गई है। जिसके बाद ‘बा’ ने समर और नंदिनी की सगाई में जमकर हंगामा कर दिया। वहीं, काव्या ने भी ‘बा’ का ही साथ दिया। वहीं, अनुपमा सबको ये समझाती रहीं कि उनके लिए इससे ज्यादा उनके बच्चों की खुशी मायने रखती है। लेकिन वनराज ने अनुपमा की एक नहीं सुनी और उन्हें जमकर खरी-खोटी सुना दी।

मिलिंद सोमन ने जबरदस्त फिटनेस को दर्शाते हुए किया बेहतरीन वर्कआउट

अब आप ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के आने वाले एपिसोड में वनराज को काफी जलन भी होने वाली है। दरअसल, अद्वैत और अनुपमा को एक साथ देख वनराज जल भुनेगा साथ ही वो अनुपमा को भी ये एहसास दिलाते नजर आएगा कि उसे अद्वैत और उसकी दोस्ती बिल्कुल भी पसंद नहीं है। वहीं, ‘अनुपमा’ (Rupali Ganguly) के ओवरी कैंसर के बारे में अबतक किसी को पता नहीं है। जिसकी वजह से घरवाले अक्सर ही उनका दिल दुखा देते हैं।

 

 

Exit mobile version