वाराणसी: दिनदहाड़े सपा नेता की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव का माहौल

सपा नेतासपा नेता

वाराणसी। यूपी में लगातार हत्या की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। वहीं यूपी की योगी सरकार अपराधों पर नियंत्रण करने में बिलकुल विफल दिखाई पड़ रही है। ताजा मामला पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी का का है। जहां पर शुक्रवार को एक सपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। मृतक का नाम प्रभु सहानी बताया जा रहा है। हत्या के बाद से पूरे इलाके में तनाव की स्थिति बनी हुई है। पुलिस अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर इस मामले की जांच कर रही है।

पढ़ें:- मुलायम सिंह की दत्तक पुत्री की हत्या, आधा दर्जन लोग गिरफ्तार 

सपा नेता की मंदिर जाते समय मारी गयी गोली

ये पूरा मामला वाराणसी के चौक थाना क्षेत्र के सिंधिया घाट का है। बताया जा रहा है कि यहां प्रभु सहानी हर शुक्रवार की तरह शुक्रवार भी वह संकठा मंदिर से दर्शन करने के बाद वे सिंधिया घाट पहुंचे। यहां पर पहले से ही घात लगाए बैठे बदमाशों ने उनके घाट पर पहुंचते ही गोली मार दी। इसके बाद बदमाश आसानी से फरार हो गए। जिसके बाद मौके पर मौजूद लोगों ने सहनी को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पढ़ें:- दोबारा राष्ट्रीय महासचिव बनाए जाने को लेकर शिवपाल यादव ने दिया बड़ा बयान 

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। वहीं घटना स्थल से पुलिस को 9 एमएम का एक खोखा बरामद किया है। मृतक के परिजन हत्या होने के पीछे पुरानी रंजिश बता रहे हैं। वहीं, हत्या के बाद स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है। वाराणसी में प्रभु साहनी मल्लाहों के बड़े नेता माने जाते थे। प्रभु सहानी ने पिछले साल हुए नगर निगम चुनाव में बंगालीटोला वार्ड से सपा के पार्षद प्रत्याशी थे।

loading...
Loading...

You may also like

यूपी में एक अन्य sub Inspector की मौत से मचा हडकंप…

लखनऊ। यूपी में पुलिस कर्मियों के आत्महत्या करने