Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वरुण ने किए कियारा आडवाणी के पोज कॉपी, बॉलीवुड सेलेब्स ने किए मजेदार कमेंट

वरुण धवन और कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों ही आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। वरुण और कियारा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग कर रहे हैं और फैंस को साथ में खूब एंटरटेन कर रहे हैं।

वरुण और कियारा फिल्म के सेट से अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। जिसमें दोनों ढेर सारी मस्ती करते हुए नजर आते हैं।अब वरुण धवन ने कियारा आडवाणी को कॉपी करने का ट्राय किया है। कियारा आडवाणी ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसमें वह अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। अब वरुण ने भी सेम पोज में अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। जिस पर बॉलीवुड सेलेब्स ने मजेदार कमेंट किए हैं।

वरुण धवन ने फोटोज शेयर करते हुए सूरज वाली इमोजी पोस्ट की। फोटोज में वरुण व्हाइट ट्राउजर के साथ टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं। फोटो पर विक्की कौशल ने कमेंट किया, राज मेहता को इन पोज में देखने का इंतजार नहीं हो रहा है। वहीं अर्जुन कपूर ने लिखा, तुम कियारा के पोज क्यों कॉपी कर रहे हो?

त्वचा ऑयली हो या ड्राई, हरसिंगार के फूलों से बनाए ये 4 फेसपैक

भूमि पेडनेकर ने कमेंट किया, कियारा और वरुण अब हम जानते हैं कि तुम दोनों साथ में शूटिंग कर रहे हो। सेम सेम लेकिन अलग। आखिरकार कियारा आडवाणी ने भी वरुण की फोटोज पर कमेंट कर दिया है। उन्होंने लिखा, जो मैं करती हूं उसे कॉपी करना बंद कर दो।

आपको बता दें वरुण और कियारा के साथ इस फिल्म में अनिल कपूर और नीतू सिंह भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म को राज मेहता डायरेक्ट कर रहे हैं और करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। वरुण ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म भेड़िया की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में वह कृति सेनन के साथ लीड रोल में नजर आएंगे। ये एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है जिसे अमर कौशिक ने डायरेक्ट किया है।

Exit mobile version