Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

MLA को चीनी बुलाने पर वरुण धवन ने लगाई यूट्यूबर की क्लास

Varun Dhawan did Youtube class for calling MLA as Chinese

Varun Dhawan did Youtube class for calling MLA as Chinese

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) ने हाल ही में एक सामजिक मुद्दे पर अपनी राय रखी और एक यूट्यूबर को जमकर लताड़ लगाई है। इस यूट्यूबर का नाम पारस सिंह हैं इसने हाल ही में अरुणाचल प्रदेश के MLA के खिलाफ जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल किया था जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। बता दे यूट्यूबर ने निनॉन्ग इरिंग को अपने एक वीडियो में नॉन इंडियन कहा था। जिसपर अब कई सितारे अपनी राय रखते नज़र आ रहें हैं। बता दें कि हाल ही में वरुण धवन ने अमर कौशिक की फिल्म भेड़िया की शूटिंग अरुणाचल प्रदेश में की है। हाल ही में अमर की पोस्ट को शेयर करते हुए वरुण धवन (Varun Dhawan) ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर में लिखा, ‘अरुणाचल प्रदेश में बहुत सा वक्त बिताने का मौका मिला।

अब हमें जरूरत है खुद को शिक्षित करने की और बताने की, कि किस तरह से ये चीजें गलत हैं।’ इस खबर को मूल रूप से अमर कौशिक ने शेयर किया था और लिखा, ‘अपने देश और अपने राज्य के बारे में अनभिज्ञ होना अपने आप में बेवकूफी भरा है।’

द फैमिली मैन 2 को बैन करने की मांग पर मनोज बाजपेयी बोले..

अमर ने लिखा, ‘लेकिन जब उस अज्ञानता को आक्रामक तरीके से व्यक्त किया जाता है, तो यह जहरीला हो जाता है। हम सभी को एक सुर में इस तरह की अज्ञानता की निंदा करने की जरूरत है और सभी बेवकूफों को यह समझाना है कि अब यह और स्वीकार्य नहीं है।’ इससे पहले, राजकुमार राव (rajkummar rao) ने अमर द्वारा की गई इस पोस्ट को अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर रीपोस्ट करते हुए कहा था कि जो हुआ वह ‘स्वीकार्य नहीं’ है।

 

 

Exit mobile version