Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वरुण धवन ने फोटो कैप्शन में लिखी गलत हिन्दी, कार्तिक आर्यन ने यूं खींची टांग

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन  इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह आए दिन अपने फैंस के लिए अपनी पर्सनल या प्रोफेशनल लाइफ की तस्वीरें या वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक्टर ने धोती-कुर्ते में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं जिनमें वह सोफे के पास खड़े होकर पोज देते दिखाई पड़ रहे थे। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए वरुण धवन ने हिंदी में जो कैप्शन लिखा उसमें उनसे स्पेलिंग मिस्टेक हो गई।

वरुण धवन ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘सख्त लौंदा।’ शायद वो ‘सख्त लौंडा’ लिखने की कोशिश कर रहे थे। उनकी इस पोस्ट पर कुछ ही देर में 6 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए और कॉमेंट बॉक्स में ढेरों सेलेब्रिटीज ने अपने रिएक्शन दिए। कार्तिक आर्यन ने वरुण की टांग खींचते हुए लिखा, ‘लौंडा होता है लौंदे।’

कार्तिक आर्यन अपनी बात लिखने के बाद हंसने वाले इमोजी बनाए हैं और उनके कॉमेंट पर ढेरों फैंस ने अपने रिएक्शन दिए हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन और वरुण धवन  अभी तक किसी भी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आए हैं। लेकिन दोनों की रियल लाइफ में ट्यूनिंग कमाल की है।

आधी रात के बाद कटरीना के घर से निकले विक्की, फैंस बोले- बस कर दो…

कार्तिक आर्यन के अलावा इस पोस्ट पर अर्जुन कपूर ने भी कॉमेंट किया है। अर्जुन कपूर ने कॉमेंट करके इस ड्रेस के डिजाइनर का नाम पूछा है। जिसके जवाब में वरुण धवन (Varun Dhawan) ने बताया कि उन्होंने खुद ये आउटफिट डिजाइन किया है। मालूम हो कि वरुण धवन (Varun Dhawan) की पत्नी नताशा दलाल एक फैशन डिजाइनर हैं।

Exit mobile version