Main Sliderख़ास खबरनई दिल्लीमनोरंजनराष्ट्रीयस्वास्थ्य

लॉकडाउन के बीच वरुण धवन की मौसी का निधन, एक्टर ने गायत्री मंत्र लिखकर दी श्रद्धांजलि

मुंबई। देश में कोरोना वायरस के चलते जारी लॉकडाउन जारी है। इस बीच बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन के फैंस के लिए एक बुरी खबर आई है। वरुण धवन की मौसी का निधन हो गया है। अभिनेता वरुण ने खुद इस बात की जानकारी दी है। वरुण धवन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए अपनी मौसी के निधन की जानकारी दी है। मौसी के निधन की खबर शेयर करते हुए एक्टर ने गायत्री मंत्र लिखा है और अपनी मौसी को श्रद्धांजलि दी है।

View this post on Instagram

Love you maa si rip ❤️ ॐ ॐ ॐ ॐ भूर् भुवः स्वः तत् सवितुर्वरेण्यं भर्गो देवस्य धीमहि धियो यो नः प्रचोदयात् ॐ ॐ भूर् भुवः स्वः तत् सवितुर्वरेण्यं भर्गो देवस्य धीमहि धियो यो नः प्रचोदयात् ॐ ॐ भूर् भुवः स्वः तत् सवितुर्वरेण्यं भर्गो देवस्य धीमहि धियो यो नः प्रचोदयात्

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम में अपनी और मौसी की एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें वे अपनी आंटी को गले लगाए दिख रहे हैं। फोटो के कैप्शन में उन्होंने ‘लव यू मौसी’ लिखा है और साथ ही उन्होंने प्रार्थना की कि भगवान आपकी आत्मा को शांति दें। वरुण ने फोटो के साथ गायत्री मंत्र भी लिखा। कई बॉलीवुड स्टार ने इस दुखद सूचना पर दुख जताया है।

सोनम कपूर, मलाइका अरोड़ा, नुसरत भरूचा, सहित कई स्टार्स ने वरुण धवन की आंटी को श्रद्धांजलि दी है। कई लोगों ने वरुण को इस दुख की घड़ी में हिम्मत भी बधाई है। कई स्टार को जैसे ही इस बात की सूचना मिली लोगों ने कमेंट कर दुख जताया है।

बता दें कि लॉकडाउन की वजह से फिल्म जगत के सभी सितारे इस समय घरों में कैद हैं और फिल्मों की शूटिंग पूरी तरह से बंद हैं। अब जब लॉकडाउन धीरे धीरे खुल रहा है तो माना जा रहा है कि जल्द ही फैंस अपने चहेते कलाकारों को काम करते हुए देख सकेंगे। वरुण धवन आखिरी बार स्ट्रीट डांसर 3डी में नजर आए थे। माना जा रहा है कि वे लॉकडाउन के बाद अपने पिता निर्देशन में बन रही कुली नंबर 1 में नजर आएंगे। इसमें उनके साथ सारा अली खान भी रहेंगी।

loading...
Loading...