वरुण धवन पूरी नहीं कर पाएंगे गर्लफ्रेंड की यह ख्वाहिश, टूटेगा नताशा का दिल ।

नताशानताशा

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों अपनी नई फिल्म कलंक को लेकर काफी चर्चा में हैं। पर इससे भी ज्यादा चर्चा उनकी पर्सनल लाइफ की हो रही है। दरअसल, कुछ दिनों पहले ये खबर सामने आई कि वरुण इस साल के आखिर तक अपनी गर्लफ्रेंड नताशा दलाल के साथ कर सकते हैं शादी । इसके बाद से वरुण के फैंस काफी खुश है। लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर आई है जिससे वरुण  के फैंस निराश हो सकते हैं। दरअसल, पहले ये खबर आई थीं कि दीपिका-रणवीर की तरह वरुण और नताशा भी करेंगे डेस्टिनेशन वेडिंग। पर अब लगता है कि अब ऐसा नहीं हो पाएगा और वरुण अपनी होने वाली बीवी की ये ख्वाहिश नहीं कर पाएंगे पूरी। जिसकी वजह हैं वरुण के माता-पिता डेविड और लाली धवन।

 भारत से बाहर शादी नहीं करना चाहते हैं माता-पिता…
खबरों की माने तो तो डेस्टिनेशन वेडिंग के खिलाफ हैं वरुण के माता-पिता। वह चाहते है कि वरुण-नताशा की शादी परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हो। विदेश में शादी करना आसान नहीं है। बहुत परेशानी भरा होगा शादी के लिए देश छोड़ कर जाना।

टूटेगा नताशा का दिल…

नताशा दलाल अपनी शादी को लेकर बेहद उत्साहित है। वो चाहती है कि वरुण के साथ यादगार साबित हो उनकी शादी। नताशा ने वरुण के साथ शादी करने के लिए मालदीव को चुना था और उन्होंने इसके लिए तैयारियां भी शुरू कर दी है लेकिन अब जो खबर सामने आ रही है। उससे ऐसा लगता है कि नताशा की डेस्टिनेशन वेडिंग की ख्वाहिश रह सकती है अधूरी।

अभी तक वरुण और नताशा की शादी की आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। लेकिन जल्द ही इन दिनों की शादी को लेकर बड़ी खबर आ सकती है सामने । हाल ही में आकाश अंबानी की शादी रिसेप्शन में शिरकत करने पहुंची थी वरुण के माता-पिता के साथ । इसके बाद एक बार फिर कंफर्म हो गया के वरुण के माता-पिता ने आधिकारिक रूप से नताशा दलाल को अपनी बहू मान चुके है। अब सिर्फ शादी होने का ही इंतजार है।

Loading...
loading...

You may also like

रमन सिंह के दामाद की बढ़ सकती हैं मुश्किलें, पासपोर्ट जब्त करने की मांग

🔊 Listen This News रायपुर। लगभग 50 करोड़