Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

वसूली मामला: आकोला के पुलिस अधीक्षक से ईडी की पूछताछ जारी

ED

ED

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की टीम शुक्रवार को कथित वसूली मामले में आकोला के पुलिस अधीक्षक जी श्रीधर से पूछताछ कर रही है। इस मामले में ईडी ने गुरुवार को ट्रैफिक विभाग के डीसीपी राहुल श्रीरामे से 7 घंटे तक पूछताछ की थी। ईडी की ओर से इस मामले में कोई भी जानकारी मीडिया से साझा नहीं की गई है।

वसूली मामले में ईडी ने आकोला के डीसीपी जी श्रीधर को गुरुवार को समन जारी किया था। जी श्रीधर आज ईडी कार्यालय पहुंचे। बताया जा रहा है कि ईडी की टीम जी श्रीधर से पुलिस विभाग में वरिष्ठ अधिकारियों के तबादलों में वसूली का पता लगा रही है।

गुरुवार को भी ईडी की टीम ने ट्रैफिक विभाग में होने तबादलों में रंगदारी वसूली का पता लगाने का प्रयास किया था। अब तक ईडी की टीम इस मामले में राज्य के पूर्व मुख्य सचिव सीताराम कुंठे, गृह विभाग के उप सचिव कैलास गायकवाड़ से पूछताछ कर चुकी है।

पीएम मोदी ने मेयर सम्मेलन में कहा- शहरों में नदी उत्सव मनाने की करें शुरुआत

उल्लेखनीय है कि निलंबित आईपीएस अधिकारी परमबीर सिंह ने पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख पर 100 करोड़ रुपये प्रतिमाह रंगदारी वसूली का लक्ष्य देने का आरोप लगाया था।

इसी आरोप के बाद ईडी की टीम इस मामले की मनी लॉड्रिंग एंगल से जांच कर रही है। वसूली मामले में ईडी की टीम पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख व उनके दो सहायकों को गिरफ्तार कर चुकी है। तीनों न्यायिक हिरासत में हैं।

Exit mobile version