वसुंधरा राजे का शरद यादव पर पलटवार, कहा चुनाव आयोग करे कार्रवाई

जयपुर।राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शरद यादव पर पलटवार किया है। उन्होने सिंधिया ने चुनाव आयोग से मांग की है कि वह पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव की विवादित टिप्‍पणी पर संज्ञान ले और उनके खिलाफ कार्रवाई करके उदाहरण पेश करे। राजे ने शुक्रवार को महिलाओं के लिए बने पिंक बूथ पर वोट डालने के बाद पत्रकारों से कहा कि चुनाव आयोग को शरद यादव पर कार्रवाई करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें :-5 दिन तक आराम की नसीहत, हो सकता है नवजोत सिंह सिद्धू इसका खतरा

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि कांग्रेस पर हमला करते हुए राजे ने कहा के “क्या वो यही उदाहरण युवाओं के लिए सेट करना चाहते हैं? कांग्रेस और उसके सहयोगियों को अपनी भाषा में पाबंदी लगानी चाहिए।” शुक्रवार को अलवर में यादव की अपमानजनक टिप्पणियों के बाद राजस्थान में बीजेपी ने चुनाव आयोग से शिकायत की है।

ये भी पढ़ें :-चुनाव: तेलंगाना और राजस्थान में वोटिंग जारी, सीएम वसुंधरा ने डाला वोट 

भाजपा ने शरद यादव की इस टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि उनकी यह टिप्पणी बेहद शर्मनाक है और किसी सभ्य व्यक्ति से इसकी उम्मीद नहीं की जा सकती। उन्हें अपने बयान के लिए स्वयं ही माफी मांगनी चाहिए। शरद यादव पहले भी अपनी विवादित टिप्पणियों के लिए जाने जाते रहे हैं। महिला आरक्षण के मुद्दे पर संघर्ष करने वाली महिलाओं को उन्होंने ‘परकटी औरतें’ कह दिया था जिसके बाद हंगामा खड़ा हो गया था।

loading...
Loading...

You may also like

ईएसआइसी अस्पताल में लगी आग, 147 से ज्यादा घायल, 6 की मौत

मुंबई। मुंबई के अंधेरी स्थित ईएसआइसी (ESIC)  कामगार