वीडीएम एकेडमी की बच्चों से भरी बस ने बाइक सवार को रौंदा, मौत

- in Main Slider, क्राइम, लखनऊ

लखनऊ। मोहनलालगंज इलाके के धर्मागंतखेङा गांव के पास मगंलवार की दोपहर वीडीएम एकेडमी की छात्र-छात्राओं से भरी तेज रफ्तार स्कूली बस ने बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। दोषी चालक बच्चों से भरी बस को मौके पर छोङकर भाग निकला। बस में सवार स्कूली बच्चे चिखाने-चिल्लाने के साथ रोने लगे। ग्रामीणों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची सौ नंबर पुलिस ने गंभीर रूप से घायल बाइक सवार युवक को सीएचसी पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने घायल की हालत गंभीर देखते हुये ट्रामा सेन्टर रेफर कर दिया। ट्रामा में घायल को चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें:- स्टंटबाजी का विरोध करने पर युवक की गोली मारकर हत्या, कमरे में कैद हुई वारदात

प्राप्त जानकारी के अनुसार मोहनलालगंज के शंकरबक्शखेङा में स्थित वीडीएम एकेडमी में मगंलवार की दोपहर दो बजे के करीब छुट्टी होने के बाद डेढ दर्जन के करीब छोटे-बङे बच्चों को स्कूल बस यूपी 32 जेएन 8506 का चालक बच्चो को घर छोङने जा रहा था। धर्मगतखेङा गांव के पास चालक ने तेज रफ्तार बस को गांव जाने वाले रास्ते में अचानक मोङ दिया। इसी दौरान गोसाईगंज की तरफ से बाइक यूपी 32 जीएस 5246 सवार ग्राम डलौना पीजीआई निवासी 21 वर्षीय शिवशंकर सामने से आ रहे थे। चालक ने गाड़ी से अपना नियंत्रण खो दिया और बस से बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में बाइक चालक छिटक कर दूर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल होकर लहुलूहान हो गया। हादसा देख मौके पर ग्रामीणों का जमावाड़ा लगने लगा। यह देख दोषी चालका स्कूली बच्चों से भरी बस छोड़कर भाग निकला। हादसा देख बच्चे चीखने-चिल्लाने के साथ रोने लगे। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर 100 न बर पुलिस पहुंची।

ये भी पढ़ें:- अमित हत्याकाण्ड़ का खुलासा: व्हाइटनर का नशा न मिलने पर की हत्या

पुलिस घायल को आनन-फानन में बाइक पर बैठाकर सीएचसी ले गई। जहां चिकित्सक ने घायल की हालत गंभीर देखते हुए उसे ट्रामा सेण्टर रिफर कर दिया। 108 ए बूलेंस की मदद से घायल को ट्रामा ले जाया गया। जहां चिकित्सक ने घायल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी है। आगे की कार्रवाई के लिए पुलिस तहरीर का इंतजार है। थाना प्रभारी ने बताया कि बङे भाई हरीशंकर ने ट्रामा सेन्टर पहुंचकर शव की शिनाख्त की है।

ये भी पढ़ें:- चालक को चाकू मारकर लूटने वाले दो लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हरीशंकर ने बताया मृतक शिवशंकर गोसाईगंज जेल में बन्द बङे भाई रामशंकर से मिलने गया था वापस आते समय दुर्घटना का शिकार हो गया और उसकी मौत हो गयी।

दुर्घटनाग्रस्त स्कूल बस से बच्चों को पहुंचाया घर….

दुर्घटना की सूचना के करीब एक घंटे बाद मौके पर पहुंचे लापरवाह वीडीएम एकेडमी स्कूल प्रशासन ने पहले तो बस में सवार बच्चों को उतारकर दूसरे वाहन से घर भेजने की बात कही, लेकिन कुछ देर बाद वीडीएम एकेडमी स्कूल प्रशासन ने दूसरे चालक को बुलाकर दुर्घटना करने वाली बस में दोबारा बच्चों को बिठाकर सौ न बर वाहन के होमगार्ड के साथ उनके घर छोङने भेजा। बच्चो को घर छोङने के बाद होमगार्ड ने बस को ले जाकर कोतवाली में खङी कराया।

loading...
Loading...

You may also like

‘माल्याजी’ को चोर कहना गलत होगा वाले बयान पर घिरे गडकरी, फंसने पर कही ये बात

नई दिल्ली। देश में नरेंद्र मोदी सरकार के