Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सब्जी विक्रेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

murder

murder

प्रयागराज के फाफामऊ थाना क्षेत्र के काशीराम आवास काॅलोनी के पास शनिवार दोपहर को एक युवक ने सब्जी कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी। हालांकि जान बचाने की कोशिश में उसे उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर विधिक कार्रवाई की।

फाफामऊ काशीराम आवास विकास काॅलोनी निवासी विजय कनौजिया (50) सब्जी का कारोबार करके एक पुत्र एवं पत्नी रंजना का भरण-पोषण करता था। शनिवार सुबह विजय अपने बेटे राजू के साथ मोटर साइकिल से दुकान खोलने तेलियरगंज के लिए निकला।

घर से कुछ ही दूर पर मोटर साइकिल से राजू का साला चांदबाबू एक अन्य युवक के साथ पहुंचा और विजय कनौजिया के सिर में गोली मारकर फरार हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे तत्काल उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और जांच शुरू कर दी। दोपहर में इलाज के दौरान विजय की मौत हो गई।

हत्या के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए विजय के बेटे राजू ने बताया कि मैने डेढ़ वर्ष पूर्व गद्दोपुर की अनीता से प्रेम विवाह किया था। लेकिन शादी के बाद वह बीमार हो गई और वापस मायके में जाकर रहने लगी, जहां उसकी दो माह पूर्व मौत हो गई। इस दौरान राजू व उसके परिवार के लोग उसे देखने नहीं गए।

जिसके बाद से दाेनों परिवार में आपसी रंजिश हो गई। मृतक की पत्नी रंजना ने आरोप लगाया है कि इस दौरान राजू के अपहरण की कोशिश भी उन लोगों ने किया था। लेकिन यह बात पुलिस को नहीं बताया गया। पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज करके फरार हत्यारोपितों की तलाश कर रही है।

Exit mobile version