Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Eastern Peripheral Expressway पर भिड़े छह वाहन, दस घायल

Eastern Peripheral Expressway

vehicles collided on eastern peripheral expressway

बागपत। जिले में रविवार को कोहरे में ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे (Eastern Peripheral Expressway) पर तकरीबन छह वाहन एक के बाद एक आपस में भिड़ (Collided) गए। हादसे में दस से भी ज्यादा लोग घायल हुए हैं। वहीं हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सीएचसी में भर्ती कराकर उपचार कराया। एक्सप्रेस वे से क्षतिग्रस्त वाहनों को हटवाया गया। इससे कुछ देर के लिए यातायात प्रभावित रहा। पुलिस के अनुसार कोहरे के कारण ईपीई पर रटौल अंडरपास के समीप छह वाहनों की भिड़ंत हो गई। जिसमें वाहनों में सवार दस लोग घायल हो गए। जिससे ईपीई पर जाम लग गया। पुलिस ने वाहनों को हटवाकर आवागमन सुचारू कराया।

ईपीई (Eastern Peripheral Expressway) के आसपास सुबह को कोहरा अधिक होने के कारण वाहन चालक परेशान रहे। ज़िसमें रविवार की सुबह ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर रटौल अंडरपास के समीप छह वाहन आपस में भीड़ गए। जिसमें हरियाणा के रहने वाले कलाम पुत्र निसार ने बताया कि वह अपने साथी जमशेद और राजू के साथ कैंटर में मुर्गी लेकर गाजीपुर गाजियाबाद जा रहे थे।

रटौल अंडरपास के पास कोहरा अधिक होने के कारण डम्फर ट्रक ने टक्कर मार दी। उसने ब्रेक लगाए तो पीछे से आ अमृतसर निवासी विनोद पुत्र छोटेलाल की कार कैंटर में घुस गई। विनोद ने बताया कि वह परिवार के साथ  प्रतापगढ़ जा रहे थे।

अमेरिकी न्याय विभाग ने राष्ट्रपति जो बाइडन का घर खंगाला, मिले गोपनीय दस्तावेज

इस हादसे में  पानीपत से धागा लेकर पिलखुवा जा रहे रायबरेली निवासी पिंटू का कैंटर भी क्षतिग्रस्त हो गया और धागा पेरिफेरल एक्सप्रेस वे पर बिखर गया।  इनके अलावा दो कारे भी कोहरे के कारण वाहनों से भिड़ गए।

हादसे में  विनोद, गीता, युवराज समेत दस लोग मामूली रूप से घायल हो गए। वाहनों की भिड़ंत के बाद ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे (Eastern Peripheral Expressway) पर भगदड़ का माहौल बना रहा और चींख पुकार मच गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और वाहनों को हटवाया।  इसके अलावा ईपीई पर चल रहे वाहन चालकों से वाहन धीरे चलाने की अपील की। इस दौरान ईपीई पर  आधा घंटा जाम लगा रहा।

Exit mobile version