Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दिग्गज एक्टर का निधन, बॉलीवुड में दौड़ी शोक की लहर

मुंबई। 11 अप्रैल के दिन की शुरुआत ही बेहद दुखभरी हुई है। पॉपुलर एक्टर और स्क्रीनराइटर शिव कुमार सुब्रमण्यम (Shiv Kumar Subramaniam) का निधन हो  गया है। शिव कुमार बॉलीवुड में खास पहचान रखते थे। उनके निधन की खबर ने हर किसी को उदास कर दिया है।

शिव कुमार सुब्रमण्यम कुछ समय पहले ही फिल्म ‘मीनाक्षी सुंदरेश्वर’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग और किरदार को काफी पसंद किया गया था। एक्टर के अचानक निधन का कारण क्या है। ये अभी साफ नहीं हो पाया है, लेकिन उनके यूं अचानक से इस दुनिया को अलविदा कहने से हर किसी की आंखों को नम कर दिया है।

2 महीने पहले हुआ था बेटे का निधन

सबसे दुख की बात ये है कि एक्टर शिव कुमार सुब्रमण्यम ने 2 महीने पहले ही अपने बेटे को खोया था। उनके बेटे को ब्रेन ट्यूमर था, जिसके कारण एक्टर के बेटे निधन हो गया था। बेटे की मौत के 2 महीने बाद ही अब शिव कुमार ने भी इस दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया है। उनके निधन पर हर कोई दुख जाहिर कर रहा है। फिल्ममेकर हंसल मेहता और अशोक पंडित ने भी शिव कुमार सुब्रमण्यम के निधन पर दुख जताया है।

JNU हिंसा में 60 से ज्यादा छात्र घायल, ABVP कार्यकर्ताओं पर FIR

आलिया भट्ट की फिल्म में कर चुके हैं काम

एक्टर शिव कुमार आलिया भट्ट की फिल्म 2 स्टेट्स में भी नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वो तीन पत्ती, राखी मुखर्जी की फिल्म हिचकी में भी दिखाई दे चुके हैं। वे सीरियल मुक्ति बन्धन में भी काम कर चुके हैं। एक एक्टर होने के साथ वह फिल्म परिंदा, 1942 ए लव स्टोरी और हजारों ख्वाहिशें ऐसी जैसी फिल्मों के लिए स्क्रीनप्ले राइटर भी थे। शिव कुमार का अंतिम संस्कार मोक्षधाम हिंदू शमशानभूमि, सीजर रोड, अंबोली, अंधेरी पश्चिम, मुंबई में होगा।

Exit mobile version