Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू को बेहद पसंद आई ये फिल्म, जानिए इसकी खासियत

Vice President Naidu liked the film

Vice President Naidu liked the film

साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री  स्टार शारवानंद और प्रियंका अरुल मोहन की तेलुगू फिल्म ‘Sreekaram’हाल ही में रिलीज हुई है जिसे दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म को देखने के लिए देश के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने भी अपना कीमती समय दिया है.

नायडू को फिल्म की कहानी काफी इंप्रेसिव लगी और इसका जिक्र उन्होंने सोशल मीडिया पर भी किया. वेंकैया नायडू ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ‘Sreekaram’ को लेकर एक पोस्ट लिखा. उपराष्ट्रपति ने ‘Sreekaram’ की क्षेत्रीय भाषा यानी तेलुगू में लिखकर तारीफ की है और दूसरे दर्शकों को भी इसे देखने के लिए प्रेरित किया है.

उपराष्ट्रपति  ने ट्विटर पर लिखा, ” Sreekaram के जरिए कृषि के क्षेत्र के प्रति युवाओं को डायरेक्ट करने का कन्सेप्ट और एग्रीकल्चर यानी खेती को एक बेहतरीन प्रोफेशनल बताने का प्रयास इंप्रेसिव है. ‘Sreekaram’ ग्रामीणों के बीच एकता का महत्वपूर्ण संदेश देती है…मेरी इस फिल्म को बनाने वाली टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं…..” फिल्म को साउथ के दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं क्योंकि ये रिलीज भी तब हुई है जब देश में किसानों का आंदोलन चल रहा है.

Thalaivi का ट्रेलर रिलीज, संसद का सीन देख बोले फैंस, 5वां नेशनल अवॉर्ड पक्का!

उपराष्ट्रपति को फिल्म में युवाओं की खेती बड़ी के प्रति दिलचस्पी की अवधारणा सराहनीय लगी. फिल्म का डायरेक्शन किशोर रेड्डी ने किया है और इसका निर्माण 14 Reels Plus कंपनी के बैनर तले किया गया है.

फिल्म में शारवानंद ने कार्तिक नाम के किसान  की भूमिका निभाई है. शारवानंद तेलुगू फिल्मों में ही काम करते हैं. अभिनेता एक कारोबारी परिवार से हैं जिनके बैकग्राउंड का फिल्मों से कोई नाता नहीं है. हालांकि, वे राम चरण  और बाहुबली फेम राणा दग्गुबाती  के क्लासमेट हुआ करते थे.

Exit mobile version