Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस एनकाउंटर में शातिर अपराधी गोली लगने से घायल, अवैध पिस्टल बरामद

Police Encounter

police encounter

प्रयागराज के कर्नलगंज थाना क्षेत्र में बड़ा बघाड़ा नलकूप के समीप गुरूवार भोर में पुलिस से हुई मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक शातिर अपराधी घायल हो गया।

टीम ने उसके कब्जे से एक अवैध पिस्टल एवं गोली और मोटर साइकिल बरामद किया है। इसके खिलाफ हत्या व अपहरण समेत 19 आपराधिक मुकदमें दर्ज है।

उक्त जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक नगर दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि गोली से घायल अपराधी कर्नलगंज के पुराना कटरा निवासी रवि जायसवाल उर्फ रिंकू जायसवाल उर्फ रिंकू कचौड़ी पुत्र महादेव है। इसके खिलाफ कर्नलगंज समेत जिले के विभिन्न थानों में हत्या, अपहरण सहित 19 आपराधिक मुकदमें दर्ज है।

प्रभारी निरीक्षक सुरेश सिंह अपने हमराहियों के साथ ईश्वर शरण चौकी की ओर से अपनी टीम एवं एसओजी टीम प्रभारी अपने हमराहियों के साथ गुरूवार भोर में निकल रहे थे। इसी बीच बड़ा नलकूप के समीप मोटर साइकिल सवार संदिग्ध पुलिस टीम को देखते ही भागने लगा।

ट्रक की भीषण टक्कर से जीप के उड़े परखच्चे, तीन की मौत

पुलिस ने रूकने के लिए इशारा किया तो वह पुलिस टीम पर फायरिंग करने लगा। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग किया। फायरिंग के दौरान दाहिने पैर में गोली लगने से वह गिर गया।

पुलिस टीम ने उसे हिरासत में लेकर उपचार के लिए स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय भेज दिया। जहां उसका उपचार कराया जा रहा है। उपचार के बाद उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version