Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस मुठभेड़ में हत्थे चढ़ा शातिर बदमाश नदीम काला, एक पुलिसकर्मी घायल

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में गुलावठी कोतवाली पुलिस की शातिर बदमाश नदीम काला से हुई मुठभेड़ में बदमाश के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। जिसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खुद को बचाने के दौरान गिरने से एक कांस्टेबल मनोज दीक्षित भी घायल हो गया।

पुलिस ने दो दिन पूर्व एक गार्ड की चोरी की गयी बंदूक, एक तमंचा व कई जिंदा और खोखा कारतूस बरामद किए है। बदमाश नदीम पर आधा दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज है। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ के दौरान दोनों तरफ से 100 राउंड फायरिंग हुई है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली कि एक संदिग्ध युवक अकबरपुर झोंझा मार्ग पर एक आम के बाग की तरफ जा रहा है। जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची तो शातिर बदमाश ने पुलिस पर फायरिंग करनी शुरू कर दी।

पुलिसकर्मियों ने भी जवाबी कार्रवाई की और घेराबंदी कर मुठभेड़ के बाद शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। शातिर बदमाश नदीम काला की गुलावठी में खाला रहती है और वह खाला के घर से चोरी की गई बंदूक को बाग में छुपाने जा रहा था।

शातिर बदमाश का नाम नदीम काला पुत्र सलीम निवासी कोतवाली देहात हापुड़ है। जो वर्तमान में बुलंदशहर के बीसा कॉलोनी में रहकर वारदातों को अंजाम दे रहा था। पूरे मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस और शातिर बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई है।

पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया

मुठभेड़ के दौरान शातिर बदमाश नदीम काला के पैर में गोली लगी है, फिलहाल उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है। वहीं आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version