Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शातिर गैंगस्टर की संपत्ति कुर्क की

House Attached

House Attached

अमरोहा। उत्तर प्रदेश के अमरोहा में गौकश माफिया व शातिर गैंगस्टर के विरूद्ध गैंगस्टर एक्ट के तहत की गयी कार्रवाई के तहत अवैध संपत्ति को कुर्क (Property Attached) कर ली गई।

जिले के पुलिस प्रवक्ता ने मंगलवार को बताया कि गैंगस्टर अपराधियों के विरूद्ध कार्रवाई के क्रम में धनौरा के क्षेत्राधिकारी और तहसीलदार के नेतृत्व में थाना मंडी पुलिस व राजस्व विभाग की संयुक्त टीम ने गौकश माफिया व शातिर गैंगस्टर अपराधी चांदा उर्फ चांद की संपत्ति कुर्क की।

वह ग्राम कुआंखेडा थाना बछरायूं जनपद अमरोहा का निवासी है। उसके विरूद्ध गैगस्टर एक्ट की धारा 14(1) के अंतर्गत कार्यवाही करते हुए लगभग 3 लाख 94 हजार रुपयों की अचल संपत्ति कुर्क कर जब्त की गई है।

अभियुक्त चांदा उर्फ चांद पर गौवंश की अवैध तस्करी एवं कटान आदि के अपराध में लिप्त होकर अवैध रूप से धन अर्जित कर घरेलू सामान व पुराने मकान की मरम्मत करायी गयी। अभियुक्त के विरूद्ध गौवंश कटान, अवैध शस्त्र व गैंगस्टर सम्बन्धित अभियोग पंजीकृत है।

अभियुक्त अपने सहअभियुक्तो के साथ मिलकर आस-पास के क्षेत्रो में गौवंश की तस्करी व कटान मे संलिप्त होने के कारण थाना मंडी धनौरा पुलिस द्वारा गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की गई थी। इसके उपरान्त अभियुक्त चांद के विरुद्ध गैंगस्टर एक्ट की धारा 14(1) के अन्तर्गत सम्पत्ति जब्तीकरण की कार्रवाई की गयी है।

Exit mobile version