Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चोरी की 31 साइकिलों सहित शातिर चोर पुलिस के हत्थे चढ़ा

Arrested

arrested

बांदा। जनपद में बड़ी तादाद में चोरी की साइकिल के साथ एक शातिर चोर पकड़ा (arrested) है। महज 19 साल के इस चोर को साइकिल चुराने की महारत हासिल है। यह पलक झपकते ही कोचिंग कॉलेज, या भीड़ भरे बाजार में खड़ी साइकिलें पलक झपकते ही गायब कर देता है। लेकिन गुरुवार को यह शातिर चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। जिसके घर से एक दो नहीं 31 साइकिलें बरामद हुई।

यह मामला उत्तर प्रदेश के जनपद बांदा के अतर्रा थाना क्षेत्र के नगनेधी गांव है। इसी गांव का रहने वाला सौरभ सिंह पुत्र जयसिंह पिछले 2 वर्षों से साइकिल चोरी में लिप्त है। अब तक उसने कितनी साइकिल चोरियां की है। इसकी संख्या पुलिस पूछताछ के बाद भी पता नहीं लगा सकी है लेकिन इसके कब्जे से अतर्रा थानाध्यक्ष और उनकी टीम ने चोरी की 31 साइकिलें बरामद की है।

आरोपी का कहना है कि वह स्कूल कॉलेज, मैरिज हॉल या बाजार में दुकानों के बाहर खड़ी साइकिलों पर पलक झपकते ही हाथ साफ कर देता है और चोरी की गई साइकिलों को मात्र 500 से लेकर 15 सौ रुपये में बेंच देता है।

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्र का कहना है कि इसने अतर्रा थाना क्षेत्र के आसपास ही चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है। उन्होंने इस बात से इनकार किया कि इतनी बड़ी संख्या में साइकिल चोरी करने वाला कोई गिरोह है उन्होंने बताया कि यह अकेले ही चोरी की घटनाओं को अंजाम देता था।

अतर्रा थानाध्यक्ष ने बताया कि अभियुक्त को नशे की लत है, नशा पूरा करने के लिए वह साइकिल चोरी करता है और साइकिल बेचने के बाद नशा पूरा करता है।

Exit mobile version