Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बीसी के नाम पर करोड़ों ठगने वाली शातिर महिला गिरफ्तार

arrested

arrested

लखनऊ। बीसी के नाम पर लोगों का करोड़ों रुपये ठगने वाली महिला को मडिय़ांव पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपिता के साथी को पुलिस पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है। आरोपिता पुलिस को चकमा देकर हरदोई भाग गई थी।

थाना प्रभारी मडिय़ांव ने बताया कि आरोपिता के खिलाफ हनुमन्तपुरम मडिय़ांव निवासी जितेन्द्र तिवारी ने मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद आरोपिता सरिता पाण्डेय के जाल में फंसे अन्य लोगों ने भी लिखित शिकायत की थी। उन्होंने बताया कि आरोपिता मूल रूप से हरदाई की रहने वाली है।

पिछले कुछ वर्षों से सरिता मोहल्ला गाजीपुर बलराम मडिय़ांव में रहने आई थी। यहां उसने मकान खरीदा था। सरिता ने धीरे-धीरे यहां रहने वाले लोगों को अपने जाल में फंसाया था। फिर उसने बीसी का कार्य शुरू किया था। लोगों आर्थिक लाभ देने का प्रलोभन देकर बीसी में रुपये जमा कराये थे। सरिता ने दो दर्जन से अधिक लोगों का बीसी में जमा करवाकर करोड़ों रुपये एकत्र कर लिये थे।

बैंक चेस्ट 4.25 करोड़ के गबन केस में आरोपियों को भेजा नोटिस, सीबीआई करेगी पूछताछ

आरोपित महिला ने मकान साथी करन राठौर को बेच दिया था और खुद रुपये समेट कर भाग निकली थी। आरोपित महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। सर्विलांस की मदद से आरोपिता की लोकेशन हरदाई इलाके में ट्रेस हो रही थी।

गुरूवार की देर रात मडिय़ांव पुलिस हरदोई पहुंची थी। हरदोई और मडिय़ांव पुलिस की संयुक्त टीम ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपिता के खिलाफ धोखाधड़ी समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

Exit mobile version