Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विक्की ने धनुष के गाने पर किया डांस, फैंस बोले- कटरीना भाभी किधर है?

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। विक्की कौशल अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करते हैं, जिन्हें फैन्स भी काफी पसंद करते हैं।

शादी के बाद से ही विकी अपनी पत्नी व अभिनेत्री कटरीना कैफ के लिए भी सोशल मीडिया पर खूब प्यार जाहिर करते रहते हैं। इस बीच विक्की ने एक डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो को एक ओर जहां फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर फैन्स कमेंट सेक्शन में कटरीना कैफ को भी याद कर रहे हैं।

विक्की कौशल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में विकी फिल्म मारी 2 के गाने राउडी बेबी पर डांस करते दिख रहे हैं। विक्की के इस डांस वीडियो पर फैन्स खूब लाइक और कमेंट कर रहे हैं। कुछ फैन्स जहां उनके डांस स्टेप्स को मजेदार बता रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कई फैन्स ने कमेंट सेक्शन में कटरीना कैफ का भी जिक्र किया है। एक फैन ने लिखा- ‘विक्की भाई, कटरीना भाभी किधर हैं।’

बता दें कि ‘राउडी बेबी’ फिल्म मारी 2 का गाना है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस गाने में धनुष और साई पल्लवी नजर आए थे। इस गाने को इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब इस्तेमाल किया जा रहा है। गाने में धनुष ने जोरदार डांस करा है, और उनका साथ साई ने दिया है। फिल्म को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

सलमान ने घरवालों को दी ऐसी खबर, सुनकर सब का हुआ ये हाल

गौरतलब है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ अब तक किसी भी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आए हैं। वहीं बात कटरीना कैफ की अपकमिंग फिल्मों की करें तो वो जल्दी ही ‘मैरी क्रिसमस’, ‘फोन भूत’, ‘जी ले जरा’ और सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नजर आएंगी। इसके साथ ही बात विकी कौशल के प्रोजेक्ट्स की करें तो वो ‘सैम बहादुर’, ‘गोविंदा मेरा नाम’, ‘द इम्मॉर्टल अश्वथामा’, ‘तख़्त’और ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में नजर आएंगे। वहीं सारा अली खान के साथ विकी एक फिल्म का शूट इंदौर में कर रहे हैं।

Exit mobile version