Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

लंग कैंसर से जूझ रहे ‘विक्की डोनर’ के एक्टर भूपेश पांड्या का हुआ निधन

Bhupesh Pandya

भूपेश पांड्या

नई दिल्ली| एक्टर भूपेश पांड्या का बुधवार को निधन हो गया। वह काफी समय से लंग कैंसर से जूझ रहे थे। भूपेश के निधन की पुष्टि करते हुए नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया, ‘विख्यात रंगकर्मी भूपेश कुमार पांड्या ( पूर्व छात्र एनएसडी 2001 बैच ) के  आकस्मिक निधन  की खबर बेहद दुखद है एनएसडी परिवार भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।’

कोरोना के संक्रमितों की संख्या 57.32 लाख के पार, 46.74 लाख रोगमुक्त

मनोज बाजपेयी ने भूपेश को श्रद्धांजलि देते हुए ट्वीट किया, ‘भगवान भूपेश पांड्या की आत्मा को शांति प्रदान करें।’ वहीं, गजराज राव और डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने भूपेश के लिए सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया है।

भूपेश पांड्या ने विक्की डोनर और हजारों ख्वाहिशें ऐसी जैसी फिल्मों में काम किया था। भूपेश पांड्या का इलाज अहमदाबाद के एक अस्पताल में चल रहा था। उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं थी। ऐसे में उनके इलाज के लिए फंड जुटाने के लिए ऑनलाइन कैंपेन शुरू किया गया था, जिसे मनोज बाजयेपी, राजेश तैलंग और आदिल हुसैन ने सपोर्ट किया था।

लखनऊ : हजरतगंज फुटपाथ पर सो रहे दो श्रमिकों को बेकाबू कार ने रौंदा, हालत गंभीर

मनोज बाजपेयी, राजेश तैलंग और आदिल ने ट्विटर पर लिंक शेयर कर अपने फॉलोअर्स से भूपेश के इलाज के लिए फंड देने की अपील की थी। रिपोर्ट के अनुसार भूपेश के इलाज के लिए 25 लाख रुपये की जरूरत थी। ऐसे में लोगों की मदद से लगभग 21 लाख रुपये इकट्ठा हो गए थे लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका।

Exit mobile version