Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

अंकिता के लगी विकी जैन के नाम की मेंहदी, डांस फ्लोर पर जमकर थिरका कपल

ankita mehndi ceremony

ankita mehndi ceremony

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे जल्दी ही अपने ब्वॉयफ्रेंड विकी जैन के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। अंकिता और विकी के शादी के फंक्शन शुरू हो गए हैं और फोटोज- वीडियोज भी सोशल मीडिया पर सामने आने लगे हैं।

हाल ही में जहां अंकिता के मेहंदी फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आए थे। अंकिता के मेहंदी फोटोज सेलेब्रिटी मेहंदी डिजाइनर वीना नागदा ने सोशल मीडिया पर शेयर किए थे।

तो वहीं अब फंक्शन के कुछ और वीडियोज सामने आए हैं, जहां अंकिता- विकी खूब मस्ती कर रहे हैं और साथ में डांस करते हुए धमाल मचा रहे हैं। वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं, जहां ये कपल इस पल को खूब एन्जॉय करता दिख रहा है।

‘बावरे’ पर थिरका कपल

सोशल मीडिया पर अंकिता लोखंडे और विकी जैन के वेडिंग फंक्शन्स के फोटोज और वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। वीडियोज में कपल की खुशी साफ झलक रही है, वहीं दोनों धमाकेदार अंदाज में डांस परफॉर्मेंस भी दे रहे हैं। इस वीडियो में विकी और अंकिता फिल्म ‘लक बाय चांस’ के गाने ‘बावरे’ पर जमकर थिरक रहे हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला का आज जन्मदिन, जानिए मॉडलिंग से टीवी तक का सफर

झूमकर नाचीं अंकिता

वहीं विरल भियानी ने भी सोशल मीडिया पर कुछ और वीडियोज भी शेयर किए हैं। इन सभी फोटोज और वीडियोज में एक ओर जहां अंकिता लोखंडे बेहद खूबसूरत दिख रही हैं तो वहीं देसी अवतार में विकी जैन भी काफी डैपर दिख रहे हैं। फैन्स इन फोटोज वीडियोज पर कमेंट करके दोनों पर प्यार लुटा रहे हैं।

सुशांत के साथ रिलेशन में थीं अंकिता

बता दें कि अंकिता लोखंडे पिछले काफी वक्त से विकी जैन के साथ रिलेशनशिप में थीं। लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट करने के बाद पिछले दिनों दोनों ने सगाई कर ली थी, और अब जल्द ही ये कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है। अंकिता लोखंडे और विकी जैन की जोड़ी को शुरू में सुशांत सिंह राजपूत के फैंस ने ट्रोल भी किया था लेकिन अब ऐसा लगता है कि दोनों की जोड़ी को फैंस ने स्वीकर कर लिया है।

Exit mobile version