Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कैटरीना कैफ से मिलने के लिए घर पहुंचे विक्की कौशल

विक्की कैटरीना रिलेशनशिप

विक्की कैटरीना रिलेशनशिप

नई दिल्ली| पिछले कुछ समय से विक्की कौशल, कैटरीना कैफ के साथ रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि, दोनों ने कभी भी इस रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की। दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया गया है। अब खबर है कि हाल ही में कैटरीना से मिलने के लिए विक्की उनके घर पहुंचे थे। इसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

‘पछताओगे’ के फीमेल वर्जन में विक्की कौशल संग नजर आएंगी नोरा फतेही

रविवार यानी 9 अगस्त को विक्की, कैटरीना के घर के बार दिखाई दिए। वायरल तस्वीरों में वह कैटरीना के घर के बाहर कार से उतरते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह कोरोना से बचने के लिए चेहरे पर मास्क लगाए हुए थे। इसके अलावा वह व्हाइट कैप, ग्रीन पुलओवर और ब्लैक ट्रैक पहने हुए दिखाई दिए। कैजुअल लुक में विक्की काफी कूल नजर आ रहे थे।

वर्क फ्रंट की बात करें विक्की कौशल फिल्म सरदार उधम सिंह में नजर आएंगे। फिल्म के निर्देशन शूजित सरकार ने किया है। कुछ समय पहले शूजित ने बताया था कि फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम चल रहा है। वहीं, कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होने के लिए तैयार है। इसमें वह अक्षय कुमार के अपोजिट नजर आएंगी।

फिल्म सूर्यवंशी को मार्च में रिलीज किया जाना था लेकिन कोरोना वायरस के चलते मेकर्स ने इसकी रिलीज पोस्टपोन कर दी। चर्चा है कि देश में कोरोना को लेकर हालात सामान्य होने के बाद सिनेमाघरों में फिल्म रिलीज की जाएगी। फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है। वहीं, इसमें अक्षय और कैटरीना के अलावा अजय देवगन और रणवीर सिंह अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

Exit mobile version