Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पीड़िता ने कार्यवाही न होने पर कोतवाली में किया आत्मदाह का प्रयास

Suicide

suicide

फर्रुखाबाद। फतेहगढ़ कोतवाली में शुक्रवार को उस समय पुलिस के हाथ पांव फूल गए, जब युवती ने कोतवाली में ही मिट्टी का तेल डाल आत्मदाह का प्रयास किया।

आत्मदाह करने की वजह यह थी कि युवती के साथ भाजपा नेता तथा उसके साथियों ने दुष्कर्म किया था। पुलिस भाजपा नेता पर कार्यवाही नहीं कर रही है।

बलात्कार के आरोपी भाजपा नेता कायमगंज विधानसभा क्षेत्र से होने जा रहे चुनाव में भाजपा से टिकट के दावेदार हैं। पीड़ित युवती ने कोतवाली प्रभारी जयप्रकाश पाल पर आरोपियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया।

युवती रचना निवासी नगला राजन का कहना है कि उसके और उसकी भाभी के साथ भाजपा नेता वीरेंद्र कठेरिया और उनके साथियों ने दुष्कर्म किया था। 15जनवरी, 2021को आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया था।

पुलिस आरोपितों को गिरफ्तार नहीं किया। उल्टा पीड़ित के भाई राहुल पर मुकदमा दर्ज कर दिया था।पुलिस ने उसके भाई राहुल को गिरफ्तार कर लिया। भाई की गिरफ्तारी होने और बलात्कारियों के खुलेआम घूमने से युवती ने आज कोतवाली पहुंच आत्मदाह का प्रयास किया।

पुलिस युवती पर समझौता करने का दबाव बना रही है। घटना की सूचना पाकर सीओ सिटी कोतवाली पहुंचे।उन्होंने युवती की रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही का भरोसा दिलाया।

Exit mobile version