दिल्ली में दिव्यांग बच्ची से रेप कर बनाया वीडियो, इंसानियत शर्मसार

दिव्यांग बच्चीदिव्यांग बच्ची

नई दिल्ली। देश में महिलाओं और बच्चियों के साथ लगातार यौन हिंसा की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। जहां कठुआ गैंगरेप की घटना से पूरे देश में गुस्सा है। वहीं इस बीच राजधानी दिल्ली से दिव्यांग बच्ची का रेप कर वीडियो बनाकर अपलोड़ कर इंसानियत को शर्मसार कर देने  वाली घटना सामने आई है।

आरोपी 32 वर्षीय अनिल का दिव्यांग बच्ची के घर था आना जाना

दिल्ली के साउथ रोहिणी इलाके में 12 साल की मानसिक रूप से दिव्यांग बच्ची से रेप कर उसकी वीडियो बनाई गई। घटना का खुलासा तब हुआ। जब बच्ची के परिवार वालों को व्हाट्सएप पर कथित वीडियो मिला। जानकारी के अनुसार 12 साल की बच्ची मंगोलपुर कलां में परिवार के साथ रहती है। दिव्यांग होने के कारण वह स्कूल नहीं जाती है।

ये भी पढ़ें :-उन्नाव रेप केस : CBI कोर्ट में पीड़िता का बयान दर्ज, MLA पर से हट सकता है पोक्सो एक्ट 

वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर बच्ची का करता रहा यौन शोषण

32 वर्षीय अनिल का उसके घर आना जाना था। एक दिन आरोपी बच्ची को लालच देकर नजदीक के कम्यूनिटी सेंटर पर ले गया और धमका कर उससे रेप किया। अनिल के दोस्तों ने उसका वीडियो बनाया। इसके बाद वह इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर बच्ची का यौन शोषण करता रहा।

आरोपी ने उस वीडियो को व्हाट्सऐप ग्रुप पर  कर दिया अपलोड

हाल ही में आरोपी ने उस वीडियो को व्हाट्सऐप ग्रुप पर अपलोड कर दिया। बच्ची का यह वीडियो उसकी मां के पास पहुंच गया। जिसे देख वह हैरान रह गई। सख्ती से पूछने पर मासूम ने आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं उसके दोस्तों को भी आईपीसी और आईटी एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया।

loading...
Loading...

You may also like

दिल्ली सरकार पर एनजीटी ने ठोका 50 करोड़ का जुर्माना

नई दिल्ली। दिल्ली में बढ़ते प्रदूषण की गाज