Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

फैरी पर रोमांटिक हुए किंग खान, ‘जवान’ का दूसरा गाना ‘दिल तेरे संग जोड़ियां’ का वीडियो लीक

Jawaan

Jawaan

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म ‘जवान’ (Jawaan) को लेकर फैंस बेहद एक्साइटेज हैं। ‘पठान’ से शानदार कमबैक करने के बाद किंग खान से फैंस को काफी उम्मीदें हैं। ‘जवान’ (Jawaan) के ट्रेलर और पहले गाने ‘जिंदा बंदा हो’ को लोगों को जमकर प्यार मिल रहा है। अब जवान का दूसरा गाना ‘दिल तेरे संग जोड़ियां’ का वीडियो लीक हुआ है जिसमें शाहरुख खान अपने रोमांटिक अंदाज में नयनतारा के साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया पर जवान (Jawaan) के दूसरे गाने ‘दिल तेरे संग जोड़ियां’ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान के साथ नयनतारा नज़र आ रही हैं। बीच समंदर में फैरी पर शाहरुख बाहें फैलाए नयनतारा से साथ रोमांस कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस गाने को इसी महीने रिलीज किया जाएगा। गाने को अरिजीत सिंह और शिल्पा राव ने आवाज दी है और फराह खान ने कोरियोग्राफ किया है।

Video

जवान (Jawaan) का दिल तेरे संग जोड़ियां गाना शाहरुख खान का रोमांटिक ट्रेक होगा। वैसे शाहरुख के रोमांटिक गाने काफी पसंद किए जाते हैं। गाने में किंग खान और नयनतारा का लुक भी बेहद अट्रैक्टिव होगा। माना जा रहा है कि ये गाना जिंदा बंदा की तरह ही चार्टबस्टर साबित होगा। अब जवान (Jawaan) के अगले गाने ‘दिल तेरे संग जोड़ियां’ को लेकर फैंस एक्साइडेट हैं।

‘पठान’ के बाद फिर होगा धमाका, शाहरुख खान की ‘जवान’ में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री

आपको बता दें शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) 7 सितंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में पहली बार शाहरुख और नयनतारा की जोड़ी नज़र आएगी। जवान (Jawan) में साउथ के कई दिग्गज एक्टर भी नज़र आएंगे। फिल्म में वियज सेतुपति, रिद्धी डोगरा और सुनील ग्रोवर भी नज़र आएंगे। अब देखना होगा कि पर्दे पर डायरेक्टर एटली कुमार और शाहरुख खान की जोड़ी क्या कमाल दिखा पाती है।

Exit mobile version