Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

Video viral : मध्य प्रदेश की मंत्री इमरती देवी बोलीं- कलेक्टर हमें जिताएंगे चुनाव

इमरती देवी Imrati Devi

इमरती देवी

 

भोपाल। मध्य प्रदेश सरकार की मंत्री इमरती देवी एक बार फिर से अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुईं इमरती देवी ने इस बार उपचुनाव को लेकर विवादित बयान दिया है। मंत्री के बयान के बाद जहां बीजेपी बैकफुट पर है, वहीं विपक्ष ने सरकार पर निशाना साधा है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में इमरती देवी कहती दिख रही हैं कि हम कलेक्टर को कहेंगे, तो उतनी सीटें हमें मिल जाएंगी। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए वह कह रही हैं कि हमें सरकार में रहने के लिए 8 सीटें जितनी है।

गृहमंत्री अमित शाह हुए स्वस्थ्य, एम्स से मिला डिस्चार्ज

जबकि कांग्रेस को सत्ता में वापसी के लिए 27 सीटें चाहिए। वह ग्रामीणों से कह रही हैं कि आप बता तो दो कि सत्ता और सरकार आखें मूंदें बैठी रहेंगी और वह पूरी की पूरी जीत लेंगे। इसके बाद वह कहती हैं कि सत्ता और सरकार का इतना होता है कि वह कहे कलेक्टर से कि हमें ये सीट चाहिए, तो वह हमें मिल जाएगी।

फिलहाल इमरती देवी के चुनाव वाले बयान से भाजपा ने जहां किनारा किया है, वहीं कांग्रेस ने चुनाव आयोग से इसका संज्ञान लेने के लिए कहा है।

यूपी में कोरोना के 24 घंटों में 6318 नए मामले, 4 हजार से अधिक रोगमुक्त

यह पहली बार नहीं है जब इमरती देवी के बयान से पार्टी मुश्किल में है, इससे पहले भी उन्होंने आंगनबाड़ी केंद्रों में अंडा और दूध बांटने का ऐलान किया था, लेकिन बाद में सीएम शिवराज ने अंडे वाली बात से इंकार कर दिया।

कुछ दिन पहले कोरोना महामारी को लेकर भी इमरती देवी का बयान खूब वायरल हुआ था, इसमें उन्होंने कहा था कि वह मिट्टी और गोबर में पैदा हुई हैं, इसलिए कोरोना वायरस उनके निकट भी नहीं आ सकता है।

Exit mobile version