Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विद्युत जामवाल खास अंदाज में लेंगे गर्लफ्रेंड संग सात फेरे, शेयर किया वेडिंग प्लान

‘कमांडो’ फेम विद्युत जामवाल ने हाल ही अपनी गर्लफ्रेंड फैशन डिजाइनर नंदिता महतानी से खास अंदाज में सगाई करके सभी को चौंका दिया है। सोशल मीडिया पर उनकी आगरा टूर की कुछ तस्वीरें वायरल हुईं, जिसमें दोनों के साथ देख लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए थे। हालांकि, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर उन्होंने फैंस को ये गुड न्यूज दी। अब एक्टर ने अपनी वेडिंग प्लान के बारे में बात की है। उन्होंने बताया कि आखिर कैसे उनकी शादी खास होने वाली है।

विद्युत जामवाल और नंदिता महतानी की शादी बेहद खास और यूनीक होने वाली है। इसका खुलासा खुद एक्टर ने किया है। इंडियन एक्सप्रेस संग बातचीत में विद्युत ने बताया, ‘शादी बिल्कुल उसी तरह होगी जैसी होनी चाहिए, लेकिन यह व्यवस्थित (पारंपरिक) तरीके से नहीं हो सकता।

एक्टर ने कहा कि मैं रेगुलर नहीं हूं। इसलिए मैं ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहता जो रेगुलर हो। मेरे पास शादी की तारीख नहीं है। मुझे नहीं पता कि यह कब होने वाली है, लेकिन मेरे पास एक आइडिया जरूर है। जो शानदार रूप से अलग होगा।

विद्युत जामवाल ने वेडिंग प्लान बताते हुए कहा, ‘हो सकता है कि हम 100 मेहमानों के साथ स्काईडाइविंग करने की कोशिश करें, सभी उन स्काईडाइविंग गियर में और वे सब मेरे साथ कूदेंगे। यह बहुत शानदार होने वाला है।’

इंटरनेट पर चला ‘दियरी’ का जादू, पवन सिंह के देवी गीत ने मचाई धूम

नंदिता मेहतानी के संग सगाई के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैंने अपने ड्रीम पपोजल को लेकर पहले से कोई प्लान नहीं किया था। मैं आज जो हूं वह बनने की मैंने कभी योजना नहीं बनाई। बस मैं इसके लिए काम कर रहा था। ठीक इसी तरह मेरी सगाई हुई थी, जो सिर्फ एक झटके में हो गई। मेरे पास लंबे समय के बाद दो दिन की छुट्टी थी और हमारे मन में आया कि चलो बस करते हैं और कर लिया। हम अब इस प्यारी फीलिंग को एन्जॉय कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्युत को अब तक ‘फोर्स’, ‘स्टेनली का डिब्बा’, ‘कमांडो’, ‘बुलेट राजा’, ‘कामांडो 2’ और ‘बादशाहो’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं. अब वह आने वाले समय में फिल्म ‘सनक’ में नजर आएंगे।

Exit mobile version