Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बाहुबली विजय मिश्रा पर कसा शिकंजा, 2.25 करोड़ की संपत्ति कुर्की का आदेश

Vijay Mishra

Vijay Mishra

भदोही। जेल में बंद पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्र (Vijay Mishra) और उसके गैंग के सदस्यों पर प्रशासन लगातार शिकंजा कसता जा रहा है।

गैंगस्टर एक्ट तहत जिलाधिकारी ने पूर्व विधायक बाहुबली विजय मिश्रा (Vijay Mishra)  के गैंग से जुड़ी ढाई करोड़ रुपए की कीमत की अचल संपत्ति को कुर्क करने का आदेश दिया है। पुलिस के द्वारा जल्द ही उक्त भूमि पर कुर्की से संबंधित बोर्ड लगाया जाएगा।

ढाई करोड़ की जमीन कुर्की के प्रकरण में भदोही के पुलिस अधीक्षक डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि पूर्व विधायक विजय मिश्रा के द्वारा अपराधिक तरीके से डरा धमकाकर अपने एक रिश्तेदार के नाम करोड़ों रुपए की अचल संपत्ति की रजिस्ट्री कराई थी। जिसको गैंगस्टर एक्ट के तहत पुलिस की आख्या पर डीएम ने कुर्की का आदेश दे दिया है।

रामनगरी में दीपोत्सव होगा पहले से और भी भव्य, इतने लाख दीयों से जगमग होगी अयोध्या

पुलिस ने बताया कि उक्त जमीन पर जल्द ही कुर्की से संबंधित बोर्ड लगाया जाएगा। बता दें कि पूर्व विधायक विजय मिश्रा रिश्तेदार की फर्म एवं भवन हड़पने और सामूहिक दुष्कर्म के मामले में वह आगरा जेल में बंद है, जबकि विकास मिश्र को ज्ञानपुर जेल में रखा गया है- इसके पहले पूर्व विधायक और उसके परिवार के सदस्यों की लगभग 15 करोड़ की चल एवं अचल संपत्ति को पहले ही जब्त किया जा चुका है।

Exit mobile version