Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस हिरासत में युवक की मौत के बाद ग्रामीणों ने किया पथराव, दरोगा समेत 4 पुलिसकर्मी घायल

Youth dies in police custody

Youth dies in police custody

यूपी के जौनपुर में पुलिस हिरासत में युवकी की मौत के बाद गांव वालों का आक्रोश पुलिस पर फूट। प्रदर्शन के बीच हुए पथराव में इंस्पेक्टर संतोष श्रीवास्तव समेत 4 पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए।

सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रदर्शन कर रहे लोगों ने जौनपुर रायबरेली मार्ग जाम कर दिया, इसकी वजह से दूर तक वाहनों की लंबी कतार लग गई। मौके पर कई थानों की पुलिस तैनात कर दी गई है।

जानकारी के मुताबिक जौनपुर के बक्शा थाना में लूट के मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने गुरुवार को किशन यादव उर्फ पुजारी समेत चार युवकों को पकड़ा था। पूछताछ के लिए सभी को बक्शा थाने लाया गया। देर रात पूछताछ के दौरान किशन की हालत खराब हो गई।

गटर से निकला 21 लाख का सोना, देख कर पुलिस भी रह गई हैरान

पुलिसकर्मियों ने आनन-फानन में बक्शा सीएचसी उसे पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजन आक्रोशित हो गए।

आक्रोशित ग्रामीणों और परिजनों ने इब्राहिमाबाद गांव में रास्ता जाम कर जौनपुर-रायबरेली हाईवे पर आवागमन ठप कर दिया। अधिकारियों ने कई थानों की फोर्स मौके पर लगा दी। इसी बीच आक्रोशित लोगों ने पथराव कर दिया।

टिकटॉक स्टार ने की आत्महत्या, इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था- ‘ये मेरा आखिरी पोस्ट है’

पथराव के दौरान लइंस्पेक्टर संतोष श्रीवास्तव समेत 4 पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हो गए. सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अभी कुछ भी बताने से इनकार कर रही है।

Exit mobile version