Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

कंगना रनौत की हवाई यात्रा के दौरान फ्लाइट नियमों का उल्लंघन, इंडि‍गो से DGCA ने मांगा जवाब

कंगना रनौत की हवाई यात्रा Kangana Ranaut air flight

कंगना रनौत की हवाई यात्रा

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की बुधवार को चंडीगढ़ से मुंबई की इंडि‍गो फ्लाइट से आई। इस दौरान फ्लाइट में पत्रकारों के बीच मची अफरा-तफरी के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इसके बाद एविएशन रेगुलेटर (DGCA) ने इंडि‍गो से जवाब मांगा है।

इन वीडियोज़ में देखा जा सकता है कि कंगना की फ्लाइट के दौरान कई मीडिया संस्थानों के कर्मी फ्लाइट में मौजूद हैं। इस दौरान सोशल डिस्टेंसिग के नियमों का कोई पालन नहीं किया जा रहा है। वहीं, कई पत्रकारों ने ठीक से मास्क ही नहीं लगाए हुए हैं।

विदेश मंत्री जयशंकर की ड्रैगन को दो टूक, लद्दाख से सेना की वापसी सुनिश्चित करे चीन

DGCA ने इंडिगो के ‘फ्लाइट 6E-264 में मीडियाकर्मियों द्वारा सुरक्षा और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों के उल्लंघन’ को लेकर कंपनी से रिपोर्ट मांगी है। नियामक संस्था ने वीडियोज़ सामने आने के बाद इस पर एक्शन लेने का फैसला किया है।

सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे इन वीडियोज़ में नजर आ रहा है कि कुछ पत्रकार कंगना रनौत से बात करने के लिए फ्लाइट में मौजूद हैं। वे अपने माइक और मोबाइल फोन में ऑडियो-वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं। हालांकि कंगना ने पत्रकारों की तरफ देख भी नहीं रही हैं।

आधी रात को जज ने महिला पुलिस अधिकारी को भेजा ये मैसेज, तो दर्ज कराई एफआईआर

बता दें कि यह कंगना के हिमाचल से चंडीगढ़ जाने वाले दिन की घटना है। यहां से उन्होंने मुंबई के लिए फ्लाइट ली थी। उनका महाराष्ट्र की शिवसेना सरकार के साथ विवाद चल रहा है। उसी दिन बीएमसी ने बांद्रा के पाली हिल में उनका ऑफिस गिरा दिया था।

बता दें कि कुछ समय पहले नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप पुरी ने ट्वीट कर कहा था कि ‘एक एयरक्राफ्ट में यात्रियों की सुरक्षा को खतरे में डालते हुए उकसाऊ व्यवहार करना बिल्कुल भी स्वीकार नहीं किया जाएगा। उनका यह ट्वीट स्टैंड-अप कॉमिक कुणाल कामरा के एक टीवी एंकर के साथ हुए एपिसोड के बाद आया था, जिसमें कामरा पर आरोप लगे थे कि उन्होंने इंडिगो की फ्लाइट में एंकर के साथ बदतमीजी की थी। इसके बाद इंडिगो ने कामरा पर अपनी एयरलाइन में यात्रा करने के लिए छह महीनों के लिए बैन लगा दिया था।

Exit mobile version