Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सपा-भाजपा समर्थकों के बीच हिंसक झड़प, जमकर हुआ पथराव

आजमगढ़। उत्तर प्रदेश में आजमगढ़ जिले के सिधारी क्षेत्र में सोमवार को विधानसभा चुनाव (UP Election) के अंतिम चरण का मतदान समाप्त होने से कुछ देर पहले भारतीय जनता पार्टी (BJP) और समाजवादी पार्टी (SP) के समर्थकों के बीच हिंसक झड़प से तनाव व्याप्त हो गया।

सदर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा व सपा समर्थकों के बीच सिधारी क्षेत्र के सरफुद्दीनपुर इलाके में ओवर ब्रिज के नीचे झड़प हुई। इसके बाद वाहनों के तोड़फोड़ के बाद तनाव हो गया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है । हालात नियंत्रण में है। घटना की जांच के बाद दोषियों पर कठोर कार्रवाई की जाएगी ।

सपा-भाजपा समर्थकों में हुई हाथापाई, फायरिंग की सूचना पर मचा हड़कंप

आजमगढ़ में सोमवार को मतदान के दौरान सारा दिन शांति बनी रही लेकिन मतदान प्रक्रिया समाप्त होने से कुछ क्षण पूर्व सरफुद्दीनपुर इलाके में ओवर ब्रिज के नीचे दोनों प्रत्याशियों का आमना सामना हो गया और झड़प के बाद समर्थकों की तरफ से पथराव किए गए , जिसमें कई वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

सदर विधायक दुर्गा प्रसाद यादव ने कहा कि अखिलेश मिश्रा गुड्डू के समर्थक पहले से वहां मौजूद थे वही अखिलेश मिश्रा ने सपा विधायक प्रत्याशी दुर्गा प्रसाद यादव पर हमला किए जाने का आरोप लगाया है ।

Exit mobile version