Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महिला से गाली-गलौज व अभद्रता करने का वीडियो वायरल

Private Part

Miscreants cut the private part of child

फतेहपुर जिले में मंगलवार को गालीगलौज व अभद्रता करने का एक वीडियो वायरल होने और पीड़ित द्वारा शिकायत पर मामले की जांच करने के आदेश पुलिस अधीक्षक ने दिया है।

थाना दिवस की शिकायत का निस्तारण करने पहुंची राजस्व और पुलिस विभाग की टीम के सामने महिला से गाली-गलौज का वीडियो वायरल हुआ है। मामले में कानूनगो पर महिला का हाथ पकड़ कर खींचने और गाली-गलौज का आरोप लगा है।

गोकन गांव निवासी हीरालाल की जमीनी विवाद की शिकायत पर 11 दिसंबर को कानूनगो अशोक कुमार पांडेय, लेखपाल राजकुमार गुप्ता और पुलिस कर्मियों की संयुक्त टीम कब्जा हटवाने गई थी। जहां गांव के विकेश की बहन अनीता ने विरोध किया। उसने कानूनगो पर रिश्वत लेने का आरोप लगाया।

इसी बात पर कानूनगो भड़के दिखे। वह महिला का हाथ पकड़ कर वीडियो में खींचते दिखे। उनकी जुबां भी नहीं थमी। गाली गलौज करने लगे।

पीड़ित ने आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी फसल उजाड़ दी गई है। जमीन से चकरोड निकाला जा रहा है। विरोध करने पर गांव के हीरालाल ने अपशब्द बोला। हीरालाल के बेटे लवलेश ने वीडियो बनाने पर मारपीट कर मोबाइल तोड़ दिया। बहन के विरोध करने पर कानूनगो ने अभद्रता की। मौजूद पुलिस कर्मी उदासीन बने रहे।

थानाध्यक्ष नीरज यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के उपरांत उचित कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

Exit mobile version