Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

PM नरेंद्र मोदी के बधाई ट्वीट पर विराट और अनुष्का बोले- धन्यवाद सर!

pm modi-virushka

विराट कोहली अनुष्का शर्मा-पीएम मोदी

नई दिल्ली| प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 17 सितंबर को अपना 70वां जन्मदिन मनाया। इस दौरान सोशल मीडिया के जरिए दुनिया की तमाम दिग्गज हस्तियों ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी ट्विटर के जरिए पीएम मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं और उन्हें भी प्रधानमंत्री ने ‘गुड न्यूज’ के लिए बधाई दी। विराट और अनुष्का ने हाल में अपने फैन्स को बताया कि वो पेरेंट्स बनने वाले हैं। पीएम मोदी ने जब दोनों को बधाई दी, तो ‘विरुष्का’ ने भी उन्हें जवाब दिया।

बेस्टफ्रेंड के बर्थडे सेलिब्रेशन में मस्ती करती नज़र आई आलिया भट्ट

विराट कोहली इन दिनों युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में हैं। आईपीएल का आगाज 19 सितंबर से होना है और कोविड-19 के चलते इस बार आईपीएल यूएई में खेला जा रहा है।

विराट फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (आरसीबी) के कप्तान हैं। विराट ने पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा था, ‘हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की बहुत शुभकामनाएं।’ विराट के ट्वीट पर जवाब देते हुए पीएम मोदी ने लिखा, ‘धन्यवाद विराट कोहली। मैं आपको और अनुष्का को बधाई देना चाहूंगा, मुझे पता है कि आप शानदार पेरेंट्स बनेंगे।’

कंगना रनौत संग जुबानी जंग के बीच उर्मिला मातोंडकर को मिला सपोर्ट

पीएम मोदी के इस ट्वीट पर विराट ने लिखा, ‘प्यार शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद सर।’ वहीं अनुष्का ने ट्वीट किया, ‘आपकी प्यारी शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया सर! उम्मीद करती हूं कि आपका जन्मदिन शानदार रहा होगा। आप हमेशा स्वस्थ रहें।’ आरसीबी को अपना पहला मैच 21 सितंबर को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है।

Exit mobile version