Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘विराट’ पूर्व महिला क्रिकेटर ‘केएस श्रीमती नायडू’ की मां की मदद के लिए आए आगे

'Virat' former female cricketer KS came forward to help Mrs. Naidu's mother

'Virat' former female cricketer KS came forward to help Mrs. Naidu's mother

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली पूर्व महिला क्रिकेटर केएस श्रवंती नायडु की मां की मदद के लिए आगे आए हैं। बता दे श्रवंती की मां एसके सुमन कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। इस मुश्किल समय में कोहली ने उनकी आर्थिक रूप से मदद की है और उन्हें 6.77 लाख रुपये दिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक श्रवंती ने मदद के लिए बीसीसीआई, हैदराबाद क्रिकेट संघ और दूसरे क्रिकेट संघों से गुहार लगाई थी।

जिसके बाद ही भारत के फील्डिंग कोच आर श्रीधर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लोगों से उनकी मदद करने की अपील की थी। बीसीसीआई दक्षिण क्षेत्र की पूर्व संयोजक (महिला क्रिकेट) और बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष एन शिवलाल यादव की बहन एन विद्या यादव ने एक ट्वीट में कोहली को टैग किया था, जिसमें उन्होंने श्रवंती के लिए मदद मांगी थी।

भारतीय टीम के दिग्गज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने की रोहित शर्मा की तारीफ

बता दे श्रवंती अपने माता-पिता के कोरोना पॉजिटिव होने पर 16 लाख रुपये पहले ही खर्च कर चुकी हैं। इस मदद के लिए उन्होंने कोहली को धन्यवाद दिया। इससे पहले कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने 2 करोड़ रुपये का दान दिया था और कोरोना महामारी की दूसरी लहर में पीड़ित लोगों के लिए ऑक्सीजन और अन्य महत्वपूर्ण चिकित्सा उपकरण खरीदने के लिए फंड जुटाने का अभियान शुरू किया था। कोहली और अनुष्का एक हफ्ते के समय में 11 करोड़ रुपये से अधिक इक्ट्ठा किए। कोहली और अनुष्का ने 7 करोड़ रुपये जुटाने के उद्देश्य से अभियान शुरू किया था, लेकिन लोगों के जबरदस्त सहयोग से लगभग दोगुनी धनराशि इक्ट्ठा हुई। जिसके बाद कोरोना राहत के लिए धनराशि दान की गई।

 

Exit mobile version