अवॉर्ड मिलने के बाद भावुक हुए विराट कोहली,अनुष्का को बताया अपना लकी चार्म

- in Categorized, ख़ास खबर, खेल
विराट कोहलीविराट कोहली

बेंगलुरु। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा मुंबई क्या लौटीं, उनके लिए खुशखबरी की लाइन सी लग गई है। बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का अपनी आने वाली फिल्म ‘जीरो’ की शूटिंग से लौटीं, उसके बाद ही फोर्ब्स की लिस्ट जारी हुई, जिसमें विराट सबसे ज्यादा कमाई वाले एथलीटों की टॉप 100 की लिस्ट में इकलौते भारतीय थे। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को पॉली उमरीगर ट्रॉफी से सम्मानित किया है।साल के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर होने के नाते बीसीसीआई ने अवॉर्ड दिया. उनका प्रदर्शन 2016-17 और 2017-18 में बेहतरीन रहा था . जिसके लिए BCCI Awards में उनको ये सम्मान दिया गय।

विराट ने अनुष्का को बताया अपना लकी चार्म

टीम के कोच रवि शास्त्री से ट्रॉफी मिलने के बाद विराट भावुक नजर आए विराट कोहली पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ आए थे। उन्होंने अनुष्का शर्मा के लिए कहा- ”मेरी पत्नी यहां मौजूद है। विराट कोहली ने यह कहते हुए साबित कर दिया की अनुष्का उनके लिए बेहद अहम् है ,उन्होंने कहा की ‘मेरी बीवी ने मुझे एक पल भी अकेला नई छोड़ा जब मई फील्ड में खेल रहा था’। इस अवॉर्ड की अहमियत ज्यादा बढ़ जाती है। वो काफी स्पेशल हैं.” अनुष्का शर्मा भी बैठकर उनको सपोर्ट करती दिखीं। विराट कोहली ने पत्नी अनुष्का शर्मा को अपना लकी चार्म बताते हुए उनकीजमकर तारीफ के पुल बांध दिए। विराट ने कहा जबसे अनुष्का उनकी ज़िन्दगी में आयीं है तबसे उनकी ज़िन्दगी खुशहाल और सफल हो गयी है। विराट ने कहा की अनुष्का उनको हमेशा ही सपोर्ट करती आयीं है और उनका हौसला बढ़ाया है।

यह भी पढ़े: मैनपुरी: सड़क हादसे में 17 लोगों की दर्दनाक मौत, सीएम योगी ने जताया दुःख 

अफगानिस्तान की टीम भी इस फंक्शन में मौजूद थी

2017-18 हरमनप्रीत कौर को 2016-17 में स्मृति मंधाना को BCCI Awards में बेस्ट वूमन क्रिकेटर का अवॉर्ड मिला। अफगानिस्तान की टीम भी इस फंक्शन में मौजूद थी। गुरुवार को जो पहला इंटरनेशनल टेस्ट भारत के खिलाफ खेलेगी। अंशुमान गायकवाड़ और सुधा शाह को सीके नायडु लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड दिया गया। जलज सक्सेना, घरेलू क्रिकेट में शानदार परफॉर्मेंस के लिए परवेज रसूल और कृणाल पांडया को अवॉर्ड दिया गया।

loading...
Loading...

You may also like

ड्यूटी के दौरान सिपाही की हत्या देख डीजीपी ओपी सिंह के छलके आंसू

लखनऊ। युवतियों से छेड़छाड़ के विरोध में एक