Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

नासिर हुसैन की IPL 2020 की टीम से बाहर विराट कोहली

KL rahul

केएल रहजुल

नई दिल्ली| इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन खत्म हो चुका है। मुंबई इंडियंस की टीम ने फाइनल मैच में दिल्ली कैपिटल्स को 5 विकेट से हराकर आईपीएल के खिताब पर रिकॉर्ड पांचवीं बार कब्जा किया। रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई की टीम अपने टाइटल को इस साल डिफेंड करने में कामयाब रही।

आईपीएल के इस सीजन के समाप्त होने के बाद कई दिग्गज खिलाड़ी टूर्नामेंट में प्रदर्शन के आधार पर अपनी-अपनी बेस्ट इलेवन चुन रहे हैं। इसी बीच, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने भी आईपीएल 2020 की अपनी बेस्ट टीम बताई है। उनकी टीम में विराट कोहली और रोहित शर्मा जगह बनाने में नाकाम रहे हैं।

एबी डिविलियर्स ने चुनी IPL 2020 की बेस्ट टीम

नासिर हुसैन ने स्काय स्पोर्ट्स से बात करते हुए अपनी आईपीएल टीम के बारे में जानकारी दी। हुसैन ने अपने टीम में केएल राहुल और शिखर धवन को बतौर सलामी बल्लेबाज रखा है, जबकि नंबर तीन पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने विराट कोहली के ऊपर मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को तरजीह दी है।

उन्होंने अपनी टीम में नंबर चार पर ईशान किशन और पांच पर एबी डिविलियर्स को रखा है। नासिर हुसैन ने डिविलियर्स को अपनी टीम में विकेटकीपर के तौर पर भी रखा है। मुंबई इंडियंस के स्टार ऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या नासिर हुसैन की टीम में छठे नंबर पर मौजूद हैं। तेज गेंदबाजों में पूर्व कप्तान ने ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह, कगीसो रबाडा और जोफ्रा आर्चर को अपनी टीम में शामिल किया है, जबकि राशिद खान उनकी टीम में इकलौते स्पिनर हैं।

Exit mobile version