विराट कोहली ने ऐसी फोटो की पोस्ट जिसको देख लोगो ने जताया आक्रोश  

- in खेल, नई दिल्ली, विचार
विराट कोहलीविराट कोहली

नई दिल्ली।विराट कोहली की कप्तानी वाली आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के लिए इस आईपीएल सीजन का सफर काफ़ी निराशाजनक साबित हो रहा है, परन्तु कप्तान विराट कोहली इन सबसे अलग मस्ती के मूड में दिखाई पढ़ रहे है, विराट कोहली ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, उस तस्वीर में विराट एक नए चश्मे में नज़र आ रहे हैं। साथ में उन्होंने अपनी इस तस्वीर के साथ कैप्शन भी डाला है ‘इस चश्मे से बहुत प्यार है।’

विराट कोहली के इस पोस्ट के आते ही सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने उनकी इस तस्वीर पर तरह-तरह के कमेंट देना शुरू कर दिया।  कुछ दर्शको को कोहली की यह फोटो बेहद पसंद आई तो उन्होंने इस पोस्ट पर पॉजिटिव रिएक्शन देकर अपना प्यार जताया।

फैन ने दे डाली विराट कोहली को राए 

परन्तु कुछ ऐसे भी प्रशंसक नज़र आये, जिन्हें कोहली की यह मस्ती बिल्कुल भी नही भाई, और उन्होंने विराट को आईपीएल पर ध्यान देनी की नसीहत दे डाली। एक यूजर ने तो कोहली के पोस्ट पर कमेंट करते हुए कहा, कि रॉयल्स चैलेंजर्स बेंगलुरु पॉइंट्स टेबल की बॉटम 4 टीमों में से एक है, तो कृपया करके आप आईपीएल पर ध्यान दें।

एक फैन ने  कोहली से यह कह डाला कि ‘इस चश्मे को आप अगले आरसीबी के मैच में पहने धोनी साफ दिखेगा।’ वहीं एक अन्य यूजर ने कहा, कि ‘चश्मा बाद में लगाएं पहले आरसीबी को आईपीएल कप दिलाएं।’इसी प्रकार एक यूजर ने कहा की कभी फाइनल जीत कर हमे थोड़ी ख़ुशी ही देदो, एक फैन ने तो यह तक कह डाला की मुझे आपके शकल का फ्रेम पसंद नही आया। लोगों को जज करना आसन है पर वो ज़िमेदारी और मुकाम पाना बेहद मुश्किल है

जानकारी के लिए बता दें कि इस आईपीएल सीजन 2018 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की शुरुआत खराब रही और टीम ने अब 6 मैचों में से 4 में हार झेली है, और मात्र 2 मुकाबलों में ही जीत हासिल करी है, आरसीबी पॉइंट्स टेबल में छठे स्थान पर है, बेंगलुरु ने अपना पिछला मैच दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ 6 विकेट से जीता था, और उससे पहले उन्हें किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 4 विकेट से जीत दर्ज कि थी। आरसीबी पर और विराट पर काफ़ी दबाव है और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या विराट कोहली साल 2016 की तरह कामयाबी दोहरा पाएगे।

लोगों को जज करना आसन है पर वो ज़िमेदारी और मुकाम पाना बेहद मुश्किल है।

यह भी पढ़े:टी20 एशिया कप के लिए हुआ भारतीय क्रिकेट टीम का एलान

Loading...
loading...

You may also like

Lok Sabha Elections 2019: भाजपा ने जारी की 184 उम्मीदवारों की पहली सूची, वाराणसी से मोदी को टिकट

🔊 Listen This News नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव