विराट कोहली को मिला खेल रत्न, प्रमोशन छोड़ सपोर्ट करने पहुंची अनुष्का शर्मा

विराट कोहलीविराट कोहली

नई दिल्ली। राष्ट्रपति भवन के अशोका हॉल में आयोजित राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार में सभी की आंखें  भारतीय क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली पर टिकी हुई थी। जो सचिन तेंदुलकर (1997-98) और महेंद्र सिंह धोनी (2007) के बाद खेल रत्न हासिल करने वाले तीसरे क्रिकेटर बन गए हैं। लेकिन इसी बीच विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने अपनी सादगी से सबका दिल जीत लिया। जिस समय विराट राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के हाथों से अवॉर्ड ले रहे थे, उस दौरान उनकी पत्नी और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ऑडियंस के बीच बैठकर अपने पति का हौसला अवजाई कर रही थीं। वहीं अनुष्का से साथ उनकी सास और विराट कोहली की मां सरोज खान भी नजर आईं। जो अपनी बहू संग बेटे की इस उपलब्धि पर तालियां बजा रही थीं।

विराट कोहली

ये भी पढे: क्या भारतीय कप्तान विराट कोहली ने क्रिकेट छोड़ रखा फ़िल्मी दुनिया में कदम? 

अपनी फिल्म का प्रमोशन छोड़ विराट के सम्मान समारोह में पहुंची अनुष्का शर्मा

बता दें की पति विराट कोहली के सम्मान समारोह का हिस्सा बनने के लिए अनुष्का शर्मा अपनी फिल्म “सुई-धागा” के प्रमोशन को छोड़कर वहां पहुंची थीं। वो इस समारोह में सिंपल क्रीम कलर की साड़ी और डिजाइनर ब्लैक ब्लाउज में नज़र आई।

विराट कोहली

साथ ही बड़े झुमकों और माथे पर बिंदी में वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। वहीं विराट को अवार्ड मिलता देख अनुष्का की जो खुशी थी वो उनके स्माइल से साफ नज़र आ रही थी। जिसने सभी का दिल जीत लिया। उनकी ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

विराट कोहली

ये भी पढे : ‘0’ पॉइंट्स के बावजूद विराट को खेल रत्न, पुनिया के साथ नाइंसाफी! 

 विराट कोहली को 2016 और 2017 में भी इस पुरस्कार के लिये नामित किया गया था

बता दें की विश्व के नंबर एक टेस्ट बल्लेबाज कोहली पिछले तीन साल से बेहतरीन फार्म में चल रहे हैं। इससे पहले भी उन्हें  2016 और 2017 में भी इस पुरस्कार के लिये नामित किया गया था।

विराट कोहली

कोहली ने अब तक 71 टेस्ट मैचों में 6147 रन और 211 वनडे में 9779 रन बनाये हैं। कोहली यहां पत्नी अनुष्का शर्मा, मां सरोज कोहली और भाई विकास के साथ यहां पहुंचे थे। इससे पहले 2013 में अर्जुन पुरस्कार हासिल करने वाले कोहली को पिछले कुछ सालों में बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिये देश के सर्वोच्च खेल पुरस्कार के लिये चुना गया।

loading...
Loading...

You may also like

राफेल सौदे पर बोले अखिलेश यादव, SC का आदेश सबसे बड़ा, JPC की जरूरत नहीं

लखनऊ। राफेल सौदे मामले में मोदी सरकार को