Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

विराट कोहली ने बताया- टीम को प्लेऑफ में जाने के लिए दिल्ली को इतने ओवर तक रोकना है

virat kohli

विराट कोहली

नई दिल्ली| रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने खुलासा किया कि अबुधाबी में सोमवार को खेले गए मैच में दिल्ली कैपिटल्स जब लक्ष्य का पीछा कर रही थी, उस दौरान खेल के बीच में ही उन्हें बताया गया कि प्लेऑफ में जाने के लिए दिल्ली को 17.3 ओवर तक जीत से रोककर रखना है।

जीत के लिए 153 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम शिखर धवन और अजिंक्य रहाणे की साझेदारी के दम पर मजबूती से आगे बढ़ रही थी। कोहली ने कहा कि 11वें ओवर के दौरान आरसीबी मैनेजमेंट ने उन्हें जानकारी दी कि बेहतर नेट रनरेट और प्लेऑफ में जाने के लिए मैच को 17.3 ओवर से अधिक खींचना होगा।

चेन्नई और मुंबई के बाद ऐसा करने वाली बनी तीसरी टीम

मैच के बाद कोहली ने कहा कि उनके लिए यह मिश्रित पल है क्योंकि उन्हें मैच गंवाने की निराशा है, लेकिन प्लेऑफ में जगह बनाने की खुशी है। हार के बावजूद बैंगलोर की टीम को प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए दिल्ली को 17.3 ओवर से पहले जीत दर्ज करने से रोकना था।

कोहली ने कहा, ”यह मिश्रित अहसास है। आप जीत दर्ज करने के इरादे से उतरते हैं। प्रबंधन ने शायद 11वें ओवर में 17.3 ओवर के आंकड़े की जानकारी दी। मैच भले ही हमारे से दूर जा रहा था लेकिन बीच के ओवरों में हम अच्छे नियंत्रण में थे।” उन्होंने कहा, ”मुझे लगता है कि हमने क्वालीफाई करने के लिए टूर्नामेंट में अच्छा खेल दिखाया है। फाइनल से पहले हमें दो मैच जीतने होंगे। हमें बल्लेबाजी में अंतिम ओवरों में और गेंदबाजी में पावर प्ले में बेहतर प्रदर्शन करना होगा जो हमारा मजबूत पक्ष है।”

Exit mobile version